राष्ट्रीय

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने किया पीएम मोदी पर बेहद घटिया शब्दों का इस्तेमाल, सुनकर हो जायेगें शर्मशार!

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ने किया पीएम मोदी पर बेहद घटिया शब्दों का इस्तेमाल, सुनकर हो जायेगें शर्मशार!
x
पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्द आसिफ ने पीएम मोदी को बताया अनपढ़

पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा मोहम्मद आसिफ ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए बेहद घटिया शब्दों का इस्तेमाल किया. पाक विदेश मंत्री ने पीएम मोदी को अनपढ़ बताते हुए कहा कि वो क्या जानते है सर्जिकल स्ट्राइक क्या होती है. यह बात उन्होंने तब कही जब हाल ही के लंदन दौरे पर पीएम मोदी ने कहा कि हमने पाकिस्तान को फोन से बताया कि अपने सैनिकों के शव ले जाओ.



एक के बाद एक ट्वीट करते हुए ख्वाजा आसिफ ने निशाना साधते हुए पीएम मोदी को अनपढ़ बता डाला. ख्वाजा ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, "मोदी बार-बार काल्पनिक सर्जिकल स्ट्राइक का दावा कर रहे हैं, जिससे की जनता का समर्थन प्राप्त किया जा सके या अपने उन सैन्य कमांडरों को सैर करा सकें जो कि कश्मीर में अपराध और बुरे अत्याचार के लिए भारत में दोषी हैं."




अपने दूसरे ट्वीट नें ख्वाजा ने लिखा, "वो अनपढ़ जो कि सर्जिकल स्ट्राइक का मतलब भी नहीं जानता है, तोते की तरह झूठ बोलता है और दुनिया की जनता के सामने खुद को मुर्ख बना रहा है." इसके बाद अपने आखिरी ट्वीट में पाकिस्तानी विदेश मंत्री ने लिखा, "मोदी को अब विश्व स्तर पर कैसे पहचाना जा रहा है, गुजरात का सामूहिक हत्यारा, पूरे भारत में बलात्कारियों को संरक्षित करना, कश्मीर में प्रायोजित नरसंहार, धार्मिक अल्पसंख्यकों को कुचलना और जलाना, एक ऐसी सरकार का नेतृत्व करना जो आतंकवाद को राज्य नीति के रूप में बढ़ावा देती है."



Next Story