राष्ट्रीय

बहरीन में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला, भारत के सामने दो बड़े खतरे?

बहरीन में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर बोला हमला, भारत के सामने दो बड़े खतरे?
x
भारत के सामने दो बड़ा खतरा बढ़ती बेरोजगारी और नफरत का माहौल है. देश में शिक्षा, स्वास्थ्य पर बात नहीं होती इस बात पर होती है कि क्या खाते हैं क्या बोलते हैं.
बहरीन में GOPIO की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि भारत में इस समय रोजगार की समस्या है. भारत में पिछले आठ सालों में रोजगार का न्यूनतम स्तर हो गया है. उन्होंने कहा कि भारत इस समय संकट में है. मैं यहां आपका साथ पाने के लिए आया हूं. हमें गुस्से का डटकर सामना करना होगा.
ग्लोबल ऑर्गनाइजेशन ऑफ पीपुल ऑफ इंडिया ओरिजिन (जीओपीआईओ) की ओर से आयोजित कार्यक्रम में में 50 देशों के प्रतिनिधियों ने शिरकत की. अध्यक्ष पद संभालने के बाद से राहुल का यह पहला विदेशी दौरा है.
राहुल गांधी लोगों को संबोधित करने के बाद लोगों के सवालों का जवाब दे रहे हैं.
एक सवाल के जवाब में राहुल ने कहा कि मैं अपनी गलतियां भी मानता हूं. मैं इंसान हूं. हम सब गलतियां करते हैं. मीडिया में प्रचार एकतरफा होता है. इसके चलते अंतर है. कांग्रेस पार्टी जमीन पर लड़ रही है. गुजरात बीजेपी का गढ़ है. इस बार बीजेपी वहां बचकर निकली है. हम लड़ रहे हैं. हमारा उद्देश्य हिन्दुस्तान को एक विजन देने का है.
मैं इस बात में भरोसा रखता हूं कि अगर हमने हिन्दुस्तान को एक नई कांग्रेस पार्टी दे दी तो बीजेपी को आसानी से हराया जा सकता है. मनमोहन सिंह जी ने नोटबंदी के दिन कह दिया था कि 2 प्रतिशत जीडीपी का नुकसान होगा. बाद में यही हुआ. जीडीपी 2 प्रतिशत गिर गई. झूठ चाहें जितना भी बोला जाए, सच्चाई को नहीं छिपाया जा सकता. कर्नाटक में हमारी अच्छी टीम तैयार है. हमारे चीफ मिनिस्टर वहां मजबूत नेता हैं. इस बार कांग्रेस ही वहां जीतेगी.

भारत के सामने दो बड़े खतरे बढ़ रहे है. बढ़ती बेरोजगारी और नफरत का माहौल है. देश में शिक्षा, स्वास्थ्य पर बात नहीं होती इस बात पर होती है कि क्या खाते हैं क्या बोलते हैं
Next Story