राष्ट्रीय

US कोलोराडो में वॉलमार्ट स्टोर में फायरिंग, 3 लोगों की मौत

Ekta singh
2 Nov 2017 5:13 AM GMT
US कोलोराडो में वॉलमार्ट स्टोर में फायरिंग, 3 लोगों की मौत
x
फायरिंग में तीन लोगों की मौत हुई है और कई अन्‍य लोगों के घायल होने की भी खबर है.

नई दिल्ली: अमेरिका के कोलोरेडो में वालमॉर्ट स्‍टोर में गुरूवार सुबह फायरिंग हुई. फायरिंग में तीन लोगों की मौत हुई है और कई अन्‍य लोगों के घायल होने की भी खबर है. पुलिस ने स्टोर को खाली करा लिया हैं. फिलहाल इलाके में लोगों के जाने पर रोक लगा दी गई हैं.

थार्नटन पुलिस ने बताया कि गोलीबारी करने वाला व्यक्ति एक सक्रिय शूटर नहीं था लेकिन उन्होंने लोगों को इलाके से दूर रहने की सलाह दी. पुलिस घटना की जांच में जुटी है. अभी हमले को लेकर कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है. चौबीस घंटे में अमेरिका में हमले की यह दूसरी घटना है.

कल ही न्यूयॉर्क के लोअर मैनहटन में भी आतंकी घटना हुई थी जहां पैदल और साइकिल से चलने वाले रास्ते पर वैन चढ़ा दी गई थी. कल के हमले में 8 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 11 लोग घायल हुए थे.

थार्नटन पुलिस विभाग ने एक शुरुआती ट्वीट में बताया, '' 9900 ग्रांट स्ट्रीट पर वॉलमार्ट स्टोर में अभी अभी गोलीबारी हुई है. कृपया इलाके से दूर रहें.'' वॉलमार्ट के पार्किंग स्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस के वाहन देखे गए हैं.

स्थानीय समाचार चैनलों की खबरों में कहा गया है कि कुछ एंबुलेंस वॉलमार्ट की ओर रवाना की गई हैं. उन्होंने घटनास्थल पर 'अफरातफरी' होने की बात भी कही है. इस क्षेत्र की ओर जाने वाली सड़कों को आपातकालीन वाहनों से बंद कर दिया गया है.

विभिन्न चौराहों पर सशस्त्र पुलिसकर्मी खड़े हैं. किसी हमलावर के पकड़े जाने के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है.

अमेरिका में एक व्यक्ति ने ट्रक चढ़ा कर आठ को मारा, कई किए घायल

Next Story