Home > अंतर्राष्ट्रीय > वीडियो वायरल: बाल-बाल बचे 168 यात्री, जब आपस में टकराए दो विमान, लगी आग

वीडियो वायरल: बाल-बाल बचे 168 यात्री, जब आपस में टकराए दो विमान, लगी आग

दो विमान का आपस में टकराने का भयानक वीडियो सामने आया है। आपस में दोनों विमान टकराए तो विमान के पंखों में आग लग गई। जिसके बाद यात्रियों में भगदड़ मच गई लेकिन...

 Vikas Kumar |  2018-01-09 06:34:33.0  |  नई दिल्ली

वीडियो वायरल: बाल-बाल बचे 168 यात्री, जब आपस में टकराए दो विमान, लगी आग

नई दिल्ली : दो विमान का आपस में टकराने का भयानक वीडियो सामने आया है। इस विमान के अंदर 168 यात्री और 6 क्रू मेंमबर्स सवार थे। जब आपस में दोनों विमान टकराए तो विमान के पंखों में आग लग गई।

दरअसल, शुक्रवार को टोरोंटो पियरसन एयरपोर्ट पर दो पैसेंजर जेट्स आपस में टकरा गए। जब खाली सनविंग एयरलाइन्स के प्लेन को खींचा जा रहा था उसी वक्त उसके पंख वेस्टजेट एयरलाइन्स के प्लेन से टकरा गए जो मैक्सिको से आ रहा था।

सनविंग के विमान में इस घटना के तुरंत बाद आग लग गई, लेकिन उसपर जल्द ही काबू पा लिया गया। कोई हताहत नहीं हुआ। 168 यात्रियों को आपातकालीन द्वार से बाहर निकाला गया। घटना के समय तापमान शून्य से 21 डिग्री सेल्सियस नीचे था।

वेस्टजेट फ्लाइट में मौजूद यात्रियों ने कई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए है। इनमें से एक यात्री स्टेफिन बेलफोर्ड ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है- 'पायलेट ने अभी हमें सूचना दी है कि सनविंग फ्लाइट ने टक्कर मारी है। वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि विंग में से आग निकल रही है। आग लगने के बाद सभी पैसेंजर्स भी घबरा गए। लोग भागने की कोशिश करने लगे लेकिन क्रू मेंबर्स ने उनको बैठने की सलाह दी।'


Tags:    
Vikas Kumar

Vikas Kumar

Special Coverage News Contributors help bring you the latest news around you.


Share it
Top