राष्ट्रीय

जब डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते हुए गड्ढे में गिरे जापानी PM शिंजो आबे, वीडियो वायरल

Vikas Kumar
13 Nov 2017 1:23 PM GMT
जब डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते हुए गड्ढे में गिरे जापानी PM शिंजो आबे, वीडियो वायरल
x
जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान...

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ गोल्फ खेलते नजर आ रहे हैं। सफेद स्वेटर में शिंजो अबे गोल्फ खेलते हुए अचानक गिर पड़े और खिसकते हुए दूर जा पड़े। लेकिन वे जल्दी ही संभले और खुद ही उठकर खड़े हो गए।

इस विडियो में गोल्फ खेलने के दौरान आबे एक गड्ढे में गिर जाते हैं लेकिन कुछ देर पर वह जिस तरह से खुद को संभालते हुए गड्ढे से बाहर निकलते हैं, वह वाकई दिलचस्प है। इस विडियो की खास बात यह है कि यह विडियो उस समय का है जब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एशिया के दौरे के दौरान पहुंचे थे और वो भी आबे के साथ ही थे।

विडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि सफेद रंग की जर्सी में आबे बैंलेस बिगड़ने की वजह से गड्ढे में गिर जाते हैं। लेकिन कुछ ही पलों में वह खुद को संभालते हैं और गड्ढे से बाहर आ जाते हैं। हालांकि उस समय इस घटना को ट्रंप नहीं देख पाते हैं क्योंकि वह अपने साथियों के साथ काफी आगे निकल गए थे लेकिन अब यह विडियो पूरी दुनिया में वायरल हो चुका है।


Next Story