Archived

जम्मू-कश्मीर में दो अलग-अलग हुए आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद

Vikas Kumar
26 Feb 2018 6:09 AM GMT
जम्मू-कश्मीर में दो अलग-अलग हुए आतंकी हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद
x
जम्मू कश्मीर के बडगाम और सौरा में हुए आतंकी हमले में आतंकियों ने दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी। पहला हमला आतंकियों ने बडगाम ज़िले के चरार-ए-शरीफ़ में एक गार्ड पोस्ट पर किया।

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में दो अलग-अलग हमले में आतंकियों ने दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी। पहला हमला आतंकियों ने बडगाम ज़िले के चरार-ए-शरीफ़ में एक गार्ड पोस्ट पर किया। जिसमें कॉन्स्टेबल कुलतार सिंह घायल हो गए और बाद में अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

आतंकी उनके हथियार भी ले भागे। वहीँ दूसरा मामला श्रीनगर के सौरा में आतंकियों ने पुलिस गार्ड पोस्ट पर हमला कर दिया, जिसमें एक पुलिसकर्मी फ़ारुक़ अहमद शहीद हो गए।

एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों ने रविवार को दोपहर बडगाम जिले के चरार-ए-शरीफ इलाके में सूफी शेख नूरूद्दीन नूरानी की दरगाह के निकट पुलिस चौकी पर गोलीबारी की। जिसमें जम्मू कश्मीर सशस्त्र पुलिस की 13 वीं बटालियन के कांस्टेबल कुलतार सिंह घायल हो गए। सिंह को अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई।

दूसरी घटना में, श्रीनगर के सौरा इलाके में हुर्रियत नेता फजल हक कुरैशी के घर के बाहर पुलिस चौकी पर आतंकियों ने हमला किया जिसमें कांस्टेबल फारूख अहमद की मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि कुरैशी दिसंबर 2009 में आतंकी हमले में घायल हो गए थे।

अधिकारियों ने बताया कि पुरे इलाके की घेराबंदी कर दी गयी और आतंकियों को पकड़ने के लिए तलाश की जा रही है।

Next Story