जम्मू कश्मीर

जम्मू- कश्मीर में 2 आतंकवादी हुए ढेर, कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों के साथ हुई थी मुठभेड़

Sonali kesarwani
26 Oct 2023 10:30 AM GMT
जम्मू- कश्मीर में 2 आतंकवादी हुए ढेर, कुपवाड़ा में सुरक्षाबलों के साथ हुई थी मुठभेड़
x
जम्मू-कश्मीर में इनदिनों काफी जोरों से सर्च अभियान जारी है। आज जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। सेना का सर्च अभियान जारी है।

जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ सेना अभियान जारी है। इसी कड़ी में गुरुवार को गुपवाड़ा जिले में जवानों को बड़ी सफलता मिली है। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में मच्छल सेक्टर में आतंकियों के घुसपैठ की कोशिश को सेना ने नाकाम कर दिया। इस दौरान सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। इसमें सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया। अधिकारियों ने बताया कि ऑपरेशन फिलहाल जारी है।

मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर ट्वीट कर जानकारी दी है। पुलिस ने लिखा, कुपवाड़ा पुलिस द्वारा दी गई एक विशेष जानकारी के आधार पर, मच्छल सेक्टर में एक मुठभेड़ शुरू हो गई है। इसमें अब तक दो आतंकवादी मारे गए हैं। ऑपरेशन चल रहा है। अगर सैनिको की सफलता की बात करें तो इस बार हमारे सैनिकों द्वारा कई आतंवादियों को मार गिराया गया है।

Also Read: आगरा में बड़ा हादसा, पातालकोट एक्सप्रेस के जनरल कोच में लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

राजौरी में तीसरे दिन भी अभियान जारी

वहीं, राजौरी में आतंकवादियों को पकड़ने का अभियान तीसरे दिन भी जारी है। राजौरी जिले के कालाकोटे के जंगली इलाके में छिपे संदिग्ध आतंकवादियों का पता लगाने के उद्देश्य से चलाया गया घेराबंदी और तलाशी अभियान आज भी जारी है। यह ऑपरेशन सोमवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ के बाद शुरू किया गया था, जिसमें सेना के दो जवान घायल हो गए थे। जिस तरह से हमारे सैनिक लगातार आतंकियों का एनकाउंटर कर रहे है उसको देखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही जम्मू और कश्मीर के सभी इलाकों से आतंवादियों का सफाया हो जायेगा।

Also Read: INDIA गठबंधन में प्रधानमंत्री पद के लिए भिड़े दो सहयोगी दल, जानिए क्या है पूरा मामला

Sonali kesarwani

Sonali kesarwani

    Next Story