Archived

भारतीय सेना का पाक को करारा जवाब, BSF ने सीमा पार उड़ाए पाक फ़ौज के कई बंकर, देखें विडियो

Arun Mishra
20 May 2018 8:45 AM GMT
भारतीय सेना का पाक को करारा जवाब, BSF ने सीमा पार उड़ाए पाक फ़ौज के कई बंकर, देखें विडियो
x
बीएसएफ ने जवाबी फायरिंग में सीमा पार बंकर को उड़ाकर पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है..
श्रीनगर : बीएसएफ ने जवाबी फायरिंग में सीमा पार बंकर को उड़ाकर पाकिस्तान को करारा जवाब दिया है। बताया जा रहा है कि इससे पाकिस्तान को भारी नुकसान पहुंचा है। सीमा पार की ओर से हो रही लगातार फायरिंग में एक बीएसएफ जवान समेत 5 भारतीयों की मौत के बाद से भारतीय सेना भी जवाबी फायरिंग कर रही है। इसी सिलसिले में शनिवार को पश्चिमी सीमा पर तैनात बीएसएफ के सैन्य दस्ते ने अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पार एक पाकिस्तानी बंकर को उड़ा दिया।

इसका विडियो बीएसएफ की ओर से जारी किया गया है। इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जम्मू-कश्मीर दौरे पर हैं। इस लिहाज में राज्य में सुरक्षा एजेंसियों की ओर से हाई अलर्ट जारी है। इससे पहले शुक्रवार को जम्मू क्षेत्र में बॉर्डर से लगे इलाके आरएस पुरा और अरनिया सेक्टर के गांवों में पाकिस्तानी मॉर्टार शेलिंग में एक बीएसएफ जवान समेत 5 भारतीयों की मौत हो गई थी।
वहीं उत्तरी कश्मीर में भारतीय सुरक्षा बलों ने 3 पाकिस्तानी घुसपैठिए मार गिराए हैं। बता दें कि रमजान के दौरान कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ केंद्र की एकपक्षीय युद्धविराम के दो दिन बाद ही इसका पाकिस्तान की तरफ से इसका उल्लंघन कर दिया गया है।
यहां देखें विडियो-


बीएसएफ के सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तानी रेंजर्स ने जम्मू जिले के अरनिया, आरएसपुरा और बिशनाह सेक्टर में गुरुवार रात करीब 1 बजे फायरिंग की थी। इस दौरान जबोवल सीमा चौकी पर तैनात झारखंड के बीएसएफ कॉन्स्टेबल उपाध्याय शहीद हो गए।
Next Story