Archived

SSB कैंप पर फायरिंग मामले में दो आतंकी गिरफ्तार, हथियार हुए बरामद

आनंद शुक्ल
22 Sep 2017 5:33 AM GMT
SSB कैंप पर फायरिंग मामले में दो आतंकी गिरफ्तार, हथियार हुए बरामद
x
जम्‍मू-कश्‍मीर के बनिहाल में सशस्‍त्र सीमा बल (एसएसबी) कैंप पर हमला करने वाले दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों म्यांमार में रोहिंग्या मुस्लिमों के लिए लड़ाई लड़ने जा रहे थे।

जम्‍मू-कश्‍मीर: जम्‍मू-कश्‍मीर के बनिहाल में सशस्‍त्र सीमा बल (एसएसबी) कैंप पर हमला करने वाले दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। जम्‍मू-कश्‍मीर पुलिस ने पकड़े गए आतंकियों की पहचान आरिफ और गजनफर के तौर पर की है। पुलिस ने इन दोनों के पास से दो सर्विस राइफल्स भी बरामद की है जो एसएसबी जवान पर हमले के बाद आतंकी लेकर फरार हो गए थे। आरिफ अहमद एक कंस्ट्रकशन कंपनी में हेल्पर के तौर पर काम करता था। कहा जा रहा है कि दोनों म्यांमार में रोहिंग्या मुस्लिमों के लिए लड़ाई लड़ने जा रहे थे।

बता दें, गुरुवार को एसएसबी की 14वीं बटालियन की एक पार्टी पर आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में एसएसबी के एक कांस्टेबल की मौत हो गई थी और एक अन्य घायल हो गया था। आतंकियों ने ये हमला बनिहाल सुरंग की सुरक्षा में लगे एसएसबी के जवानों पर किया था। यह गोलीबारी जम्मू से सटे बनिहाल के पास सुरंग निर्माण का काम चल रहा था। SSB की यह 14वीं बटालियन यहां उनकी सुरक्षा में तैनात थी।

Next Story