Archived

जेल में लालू यादव से मिले जदयू के ये नेता, फिर खेला लालू ने जेल से खेल , मची बिहार में खलबली

जेल में लालू यादव से मिले जदयू के ये नेता, फिर खेला लालू ने जेल से खेल , मची बिहार में खलबली
x
चारा घोटाला के डोरंडा और दुमका केस में आज लालू प्रसाद समेत कई अभियुक्त सीबीआई की विशेष अदालत में हाजिर हुए. डोरंडा केस की सुनवाई के दौरान न्यायाधीश प्रदीप कुमार की अदालत में सीबीआई की ओर से तत्कालीन बीएचओ डॉ रमाशंकर प्रसाद की गवाही हुई. वहीं दुमका केस में न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत में आज भी बहस जारी रही. दोनो केस में मंगलवार को भी सुनवाई जारी रहेगी.
कोर्ट में हाजिरी लगाने पहुंचे लालू प्रसाद के साथ बेटे तेजप्रताप पूरी सुनवाई के दौरान साथ रहे. वहीं चाईबासा केस में सजा के एलान के वक्त अनुपस्थित रहने के कारण जारी वारंट पर आरोपी बीएन शर्मा ने कोर्ट के समक्ष सरेंडर किया. बीएन शर्मा को सीबीआई कोर्ट ने 5 साल की सजा सुनाई है.
होटवार जेल में लालू प्रसाद से बिहार विधानसभा के पूर्व स्पीकर और पूर्व जदयू नेता उदय नारायण चौधरी, समाजवादी पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष देवेन्द्र प्रसाद यादव और तेजप्रताप ने मुलाकात की. होटवार जेल में करीब दस बजे तीनों नेताओं पहुंचे और बारी-बारी से लालू से मुलाकात की.
हालांकि उदय नारायण चौधरी मुलाकात के बाद मीडिया से बचकर जेल के दूसरे गेट से बाहर निकल गए, वहीं तेजप्रताप ने भी इस मुलाकत पर चुप्पी साध ली. उदय नारायण चौधरी के लालू से मिलने पर बिहार में सियासत जरूर गर्म हो गई है. बता दें कि पूर्व स्पीकर इनदिनों पार्टी नेतृत्व से नाराज चल रहे हैं. लेकिन इस मुलाकात से बिहार की राजनीती फिर से गर्म हो जायेगी.

इस मुलाकात से राजद को नई रास्ता तो जदयू एक कठिनाई समाने आ सकती है. राजद का फिर पिछड़ा, मुस्लिम , महादलित और दलित वोटर इकठ्ठे करने का काम शुरू हो जायेगा. जिससे बिहार की राजनीति फिर एक नए मुकाम चल दी गई.
Next Story