जोक्स

देखिए कहां होगी परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शाही पंजाबी शादी?

Anshika
11 Jun 2023 11:33 AM GMT
देखिए कहां होगी परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शाही पंजाबी शादी?
x
एक सूत्र के अनुसार, अभिनेता परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा ने उदयपुर और जयपुर दोनों में चार विवाह स्थलों को चुना है।

एक सूत्र के अनुसार, अभिनेता परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा ने उदयपुर और जयपुर दोनों में चार विवाह स्थलों को चुना है।

चूंकि अभिनेता परिणीति चोपड़ा और राजनेता राघव चड्ढा के लिए जल्द ही शादी की शहनाई बजने वाली है, इसलिए यह जोड़ी अपने बड़े दिन के लिए एक आदर्श स्थान का चयन करने के कार्य में जुट गई है। दोनों को मई के आखिरी सप्ताह में जयपुर हवाई अड्डे पर देखा गया था और जब वे एक अच्छी जगह की तलाश कर रहे थे, उस दौरान वे कुछ दिनों के लिए उदयपुर में अपने परिवार के साथ रहे।जबकि एक हालिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 13 मई को सगाई करने वाले जोड़े ने उदयपुर में पिछोला झील के तट पर स्थित ओबेरॉय उदयविलास को अपने विवाह स्थल के रूप में अंतिम रूप दिया है।हमें अपने स्रोतों से पता चला है कि यह पूरी तरह से सच नहीं है और युगल अभी भी स्काउटिंग कर रहा है,रेकी कर रहा है और अभी तक स्थल को अंतिम रूप देना बाकी है।

अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। वे उदयविलास गए, लेकिन कमरे का आकार पसंद नहीं आया और कमरे की सूची (87 कमरे) भी पर्याप्त नहीं थे इसलिए वे अभी भी होटल मालिकों के साथ बातचीत कर रहे हैं। उन्हें ताज लेक पैलेस भी पसंद आया, लेकिन फिर से, कमरों की संख्या उनके अनुरूप नहीं थी। इसलिए वह भी इस समय होल्ड पर है। वे इनमें से किसी को भी शादी के फंक्शन के लिए चुन सकते हैं लेकिन सभी मेहमानों को यहां नहीं ठहराया जा सकता है। इसलिए, एक बात निश्चित है कि उनकी मेहमानों की सूची छोटी नहीं है और यह एक धमाकेदार शादी होने जा रही है।

हमने जो इकट्ठा किया है, उससे यह युगल भव्य महलों और सुरम्य स्थलों की जाँच कर रहा है और एक ऐसे स्थान की तलाश में है जो उनकी अनूठी शैली से मेल खाता हो और उनकी प्रेम कहानी के सार को दर्शाता हो।

सूत्र ने हमें बताया, उन्होंने उदयपुर में दो और होटलों - ताज अरावली और मेमेंटोस जो कि परिणीति की पसंद हैं, और जयपुर में दो संपत्तियों सवाई मन महल और रामबाग पैलेस को शॉर्टलिस्ट किया।सूत्र ने हमें बताया, जबकि राघव का झुकाव जयपुर "परी" की ओर अधिक था। विरासत और शाही माहौल के कारण उदयपुर को प्राथमिकता दी।

सूत्रों के मुताबिक, यह जोड़ी 28 या 29 अक्टूबर के बीच शादी के बंधन में बंधेगी और वे इसे नवंबर तक नहीं धकेलना चाहते क्योंकि उस हफ्ते दिवाली से लेकर भाई दूज तक कोई न कोई त्योहार होता है।

इसके अलावा, वे दो रिसेप्शन की योजना बना सकते हैं - एक चंडीगढ़ और मुंबई में। उन्होंने सगाई में अपने परिवार के अधिकांश सदस्यों और करीबी रिश्तेदारों को आमंत्रित किया और वे शादी में भी शामिल होंगे। इसलिए दिल्ली रिसेप्शन अभी कार्ड पर नहीं है और वे दो रिसेप्शन की मेजबानी करेंगे।एक अंबाला से परिणीति के विस्तारित परिवार के लिए और एक फिल्म बिरादरी के लिए।

इस बीच, परिणीति और राघव को अपनी शादी से पहले लंदन में कुछ क्वालिटी टाइम बिताते देखा गया। परिणीति के फैनक्लब ने ओवल में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फिनाले मैच देखते हुए उनकी एक तस्वीर साझा की थी। इसके अलावा लंदन की सड़कों पर एक फैन के साथ परी और राघव की एक और फोटो भी वायरल हुई थी.

Next Story