जोक्स

शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के असित मोदी के खिलाफ जीता ₹ 1 करोड़ का मुकदमा

Smriti Nigam
5 Aug 2023 12:36 PM GMT
शैलेश लोढ़ा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के असित मोदी के खिलाफ जीता ₹ 1 करोड़ का मुकदमा
x
एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, असित मोदी के खिलाफ मुकदमा जीतने के बाद शैलेश लोढ़ा को एक करोड़ से ज्यादा का भुगतान किया

एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, असित मोदी के खिलाफ मुकदमा जीतने के बाद शैलेश लोढ़ा को एक करोड़ से ज्यादा का भुगतान किया जाएगा। उन्होंने कहा है कि लड़ाई 'पैसे को लेकर कभी नहीं' थी।

शैलेश लोढ़ा ने कथित तौर पर अपने पूर्व शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता के खिलाफ मुकदमा जीत लिया है.एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि असित अभिनेता-कवि को ₹ 1.05 करोड़ का भुगतान करेंगे। कॉमेडी शो में मुख्य लेखक के रूप में 14 साल की सफल भागीदारी के बाद शैलेश ने पिछले साल शो छोड़ दिया।

रिपोर्ट में कहा गया है कि बकाया राशि का भुगतान न करने पर असित के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया था और अब वह अभिनेता को डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से कुल 1.05 करोड़ रुपये का भुगतान करेंगे। निर्माताओं द्वारा ऐसा करने में विफल रहने के बाद शैलेश ने अपना बकाया चुकाने के लिए राष्ट्रीय कंपनी कानून न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) से संपर्क किया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता और निर्माता के वकीलों की सहमति से मुकदमा सुलझाया गया।

शैलेश का कहना है कि यह कभी पैसे के बारे में नहीं था

रिपोर्ट में शैलेश के हवाले से यह भी कहा गया है,यह लड़ाई कभी भी पैसे को लेकर नहीं थी। यह न्याय और आत्मसम्मान के बारे में था। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैंने कोई लड़ाई जीत ली है और मुझे खुशी है कि सच्चाई सामने आई है। उन्होंने उस समस्या के बारे में भी अस्पष्ट रूप से बात की जिसके कारण उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा और उन्होंने बताया कि निर्माता ने शैलेश को कुछ कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा था। मीडिया से बात करने की इजाजत नहीं देने जैसी धाराएं लगाई गईं। मैं हाथ घुमाने के लिए नहीं झुका। मैं अपना पैसा पाने के लिए किसी कागजात पर हस्ताक्षर क्यों करूंगा?

किसी का नाम लिए बिना, शैलेश ने यह भी बताया कि मुकदमा दायर करने के तुरंत बाद, निर्माताओं ने एक अभिनेता को बुलाया और तीन साल से बकाया उनके भुगतान को मंजूरी दे दी।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा शैलेश ने कॉमेडी सर्कस, वाह वाह और क्या बात है जैसे शो में काम किया है। टीवी पर सबसे लोकप्रिय और सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कॉमेडी शो में से एक, तारक मेहता का उल्टा चश्मा 2008 से सब टीवी पर प्रसारित हो रहा है। अप्रैल 2022 में शैलेश के शो छोड़ने के बाद, तारक की भूमिका में उनकी जगह सचिन श्रॉफ को लिया गया।

Smriti Nigam

Smriti Nigam

    Next Story