Archived

कर्नाटक : प्रेस कॉन्फ्रेंस में येदुरप्पा के बारे में ये क्या कह गए अमित शाह, राहुल गांधी ने उड़ाया मजाक!

Arun Mishra
27 March 2018 11:46 AM GMT
कर्नाटक : प्रेस कॉन्फ्रेंस में येदुरप्पा के बारे में ये क्या कह गए अमित शाह, राहुल गांधी ने उड़ाया मजाक!
x
अमित शाह ने कहा कि 'भ्रष्टाचार के लिए अगर मुकाबला हो तो येदुरप्पा सरकार को नंबर एक की भ्रष्टाचारी सरकार का अवार्ड मिलेगा?
दावणगेरे : कर्नाटक में आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राज्य की सिद्धारमैया सरकार पर जमकर हमला बोला। शाह ने जहां सिद्धारमैया सरकार को भ्रष्टाचार के मुद्दों पर घेरने की कोशिश की, लेकिन इसी दौरान अमित शाह की जुबान फिसल गई जिस पर कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर बीजेपी का मजाक उड़ाया। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी शाह और बीजेपी पर तंज कसा।
कर्नाटक की दो दिवसीय यात्रा पर आए शाह ने कहा, 'भ्रष्टाचार के लिए अगर स्पर्धा कर ली जाए तो येदुरप्पा सरकार को भ्रष्टाचार में नंबर वन सरकार का अवॉर्ड मिलना चाहिए।' बीजेपी अध्यक्ष ने जिस दौरान यह बयान दिया उस समय खुद येदियुरप्पा भी उनके बगल में बैठे हुए थे।

अपनी गलती का एहसास होने के तुरंत बाद उन्होंने खुद को सही किया और कहा कि उनका अर्थ वर्तमान की सिद्धारमैया सरकार से था। उन्होंने कहा, ''कर्नाटक के लोगों को समझ आ चुका है कि यह सबसे भ्रष्ट सरकार है। हाल में उच्चतम न्यायालय के एक न्यायाधीश ने कहा था कि यदि देश में भ्रष्टाचार को लेकर कोई प्रतिस्पर्धा हो तो सिद्धारमैया सरकार को नंबर वन का अवॉर्ड मिलेगा।''
वहीं, शाह के गलती से दिए इस बयान पर कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर बीजेपी का मजाक बनाना शुरू कर दिया। कांग्रेस की सोशल मीडिया सेल की इंचार्ज दिव्या स्पंदना ने शाह के बयान की क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा,'कौन जानता था कि अमित शाह भी सच बोल सकते हैं और अमित जी हम सभी आपसे सहमत है कि बीजेपी और येदियुरप्पा सबसे भ्रष्ट हैं।' इसके अलावा कई और लोगों ने भी सोशल मीडिया पर के शाह के इस बयान का मजाक उड़ाया।
Next Story