बैंगलोर

बेंगलुरु: सोशल मीडिया के जरिए मिले डांस टीचर ने छात्रा से कई बार किया रेप

Smriti Nigam
1 Aug 2023 10:38 AM GMT
बेंगलुरु: सोशल मीडिया के जरिए मिले डांस टीचर ने छात्रा से कई बार किया रेप
x
डांस टीचर ने पीड़िता के भरोसे और कमजोरी का फायदा उठाना जारी रखा और उसे कई बार यौन उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा।

डांस टीचर ने पीड़िता के भरोसे और कमजोरी का फायदा उठाना जारी रखा और उसे कई बार यौन उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा।

बेंगलुरु: बेंगलुरु से सामने आई एक चौंकाने वाली घटना में, सोशल मीडिया पर अपने डांस टीचर से दोस्ती करने के बाद एक कॉलेज छात्रा यौन उत्पीड़न का शिकार हो गई। यह जघन्य अपराध कई बार हुआ, जिससे युवती सदमे में हो गई।

लगभग बीस वर्ष की एक कॉलेज छात्रा, को नृत्य का शौक था और वह नृत्य कक्षाएं लेकर अपने कौशल को बढ़ाने की कोशिश करती थी। अपने जुनून को पूरा करने के दौरान ही उसकी मुलाकात एक नृत्य शिक्षक से हुई, जो मिलनसार और पेशेवर लग रहा था। उसे क्या पता था कि यह मुलाकात एक बुरे सपने में बदल जाएगी।

सोशल मीडिया पर हुआ धोखा

कुछ कक्षाओं में भाग लेने के बाद, नृत्य शिक्षक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर युवती से संपर्क किया और दोस्ताना बातचीत शुरू की। धीरे-धीरे, बातचीत अधिक व्यक्तिगत हो गई, और शिक्षक वास्तविक बातचीत के माध्यम से छात्र का विश्वास हासिल करने में कामयाब रहे। हालाँकि, यह सब उस का फायदा उठाने की एक योजना का हिस्सा था।

इस तरह उसने खौफनाक साजिश को दिया अंजाम

अपने द्वारा प्राप्त विश्वास का लाभ उठाते हुए, नृत्य शिक्षक ने छात्र को उसकी प्रगति पर चर्चा करने के बहाने नृत्य स्टूडियो के बाहर उससे मिलने के लिए राजी किया। इनमें से एक मुलाकात के दौरान उसने कथित तौर पर उसके पेय में नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। फिर उसने एक अज्ञात स्थान पर उसके साथ बलात्कार किया।

बार-बार हुआ रेप

दुखद बात यह है कि यह कोई अकेली घटना नहीं थी। डांस टीचर ने पीड़िता के भरोसे और कमजोरी का फायदा उठाना जारी रखा और समय-समय पर उसे यौन उत्पीड़न की कई घटनाओं का शिकार बनाया। छात्रा डर और चालाकी के में फंस गई थी, अपने उत्पीड़क के चंगुल से भागने में असमर्थ थी।

इस बीच, छात्रा की आपबीती तब सामने आई जब उसने अपने एक करीबी दोस्त पर विश्वास करने का साहस जुटाया, जिसने उसे तुरंत अधिकारियों को अपराध की रिपोर्ट करने के लिए प्रोत्साहित किया। छात्रा ने बेंगलुरु पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और अपने मामले का समर्थन करने के लिए सभी आवश्यक सबूत उपलब्ध कराए।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है

शिकायत पर त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए बेंगलुरु पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और आरोपी डांस टीचर को गिरफ्तार कर लिया। अब उन पर यौन उत्पीड़न, शोषण और विश्वास के उल्लंघन का आरोप है।

Next Story