Archived

कर्नाटक में बीजेपी को झटका, कांग्रेस की सौम्या रेड्डी जीत के करीब

कर्नाटक में बीजेपी को झटका, कांग्रेस की सौम्या रेड्डी जीत के करीब
x
Congress' Sowmya Reddy ahead in Bengaluru’s Jayanagar assembly constituency with 17923 votes after the 5th round of counting
कर्नाटक के जयनगर विधानसभा में हुए 11 जून को हुए चुनाव की मतगणना आज है. कर्नाटक विधानसभा के लिए चुनाव 12 मई को हुए थे पर बीजेपी उम्मीदवार बीएन विजय कुमार की मौत के बाद इस सीट के लिए चुनाव रद्द कर दिया गया था.

बेंगलुरू के जयानगर विधानसभा पर वोटिंग जारी. बीजेपी के बीएन विजयुमार के निधन के बाद खाली हुई सीट पर बीजेपी ने उनके भाई बीएन प्रहलाद को उतारा है. कांग्रेस ने राज्य के पूर्व गृह मंत्री रामलिंगा रेड्डी की बेटी सौम्या रेड्डो को उतारा है.
जद एस ने अपना समर्थन कांग्रेस को दे दिया था.
अब तक मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस उम्मीदवार ने अपनी बढत बना ली है जबकि बीजेपी उम्मीदवार पहले दौर में ही पिछड़ते नजर आ रहे है. अभी कुछ कहना ठीक नहीं होगा. अभी मतगणना का शुरूआती दौर है.
कांग्रेस उम्मीदवार सौम्या रेड्डो ने बीजेपी उम्मीदवार बीएन प्रहलाद को अब तक चार राउंड की मतगणना के बाद 5400 वोटों से बढत बना ली है.
कांग्रेस उम्मीदवार सौम्या रेड्डो ने बीजेपी उम्मीदवार बीएन प्रहलाद को अब तक पांच राउंड की मतगणना के बाद 18000 वोटों से बढत बना ली है.

Next Story