Archived

मायावती और अखिलेश मिले होटल में पहली बार, बीजेपी की सुनकर उडी नींद

मायावती और अखिलेश मिले होटल में पहली बार, बीजेपी की सुनकर उडी नींद
x
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बेंगलुरु के संगरिला होटल में मुलाकात की. मायावती और अखिलेश की यह मुलाकात फूलपुर और गोरखपुर में हुए उपचुनावों के बाद दूसरी मुलाकात है. जाहिर है इस बैठक में मायावती और अखिलेश आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर भी बातचीत की होगी. हालांकि इस मीटिंग के बारे में मीडिया को पहले सूचना नहीं थी.
उत्तर प्रदेश के उपचुनावों और राज्यसभा चुनावों में जो नहीं हुआ अब वो कर्नाटक चुनाव के नतीजे आने के बाद होने जा रहा है. उपचुनावों में गठबंधन करने के बाद भी एस साथ मंच साझा न करने वाले अखिलेश यादव और मायावती पहली बार एक ही मंच पर दिखाई देंगे.



बुधवार को जेडीएस के नेता एच डी कुमारस्वामी कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे इसमें बसपा और सपा दोनों के प्रमुखों को बुलाया गया है और दोनों ने इसमें शामिल होने की रजामंदी दे दी है. मार्च में गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव में गठबंधन करने वाली दोनों पार्टियों ने राज्यसभा चुनाव साथ में लड़ा. इसके साथ ही उन्होंने इस गठबंधन को 2019 में होने वाले चुनावों तक कायम रखने की बात कही लेकिन दोनों नेताओं ने कभी साथ में मंच साझा नहीं किया.

Next Story