Archived

मोदी सरकार के मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, फोन पर बोला- 'टुकड़े टुकड़े कर दूंगा...'

Vikas Kumar
23 April 2018 9:58 AM GMT
मोदी सरकार के मंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, फोन पर बोला- टुकड़े टुकड़े कर दूंगा...
x
कर्नाटक में बीजेपी के बड़े नेता और केंद्रीय कौशल विकास उद्यमिता राज्यमंत्री अनंत कुमार हेगड़े को किसी ने फोन कर जान से मारने की धमकी दी है।

बेंगलुरू : कर्नाटक में बीजेपी के बड़े नेता और केंद्रीय कौशल विकास उद्यमिता राज्यमंत्री अनंत कुमार हेगड़े को किसी ने फोन कर जान से मारने की धमकी दी है। जिसके बाद केंद्रीय मंत्री की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, अनंत कुमार हेगड़े को किसी ने घर पर कॉल कर रविवार की देर रात को उन्हें जान से मारने की धमकी दी। हेगड़े ने बताया कि धमकी देने वाले शख्स ने कहा, 'तुम्हें लगता है कि तुम बहुत बड़े नेता हो? हम तुम्हारा सिर कलम कर देंगे। तुम्हारे शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे।'

फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद केंद्रीय मंत्री के निजी सहायक ने सिरसी न्यू मार्केट थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने IPC के सेक्शन 504 और 507 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

गौरतलब है कि इसी महीने 18 अप्रैल को यानी की 5 दिन पहले ही अनंत कुमार हेगड़े की कार को ट्रक से टक्कर मारने की कोशिश की गई थी। हालांकि वे इस हादसे में बाल-बाल बच गए थे। उन्होंने ट्वीट कर आरोप लगाया था कि उनकी कार को जानबूझकर टक्कर मारने की कोशिश की गई है।

आपको बता दें कि कर्नाटक में विधानसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लागू है। सभी राजनीतिक दल इन दिनों जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं। अनंत कुमार हेगड़े भी इन दिनों चुनाव प्रचार में जुटे हैं। पिछले साल उन्हें मोदी सरकार में मंत्री बनाया गया था।

Next Story