Archived

लड़की की पैंट उतार रही थी भीड़, पति के सामने ही पत्नी के कपड़ो में अंदर डाल रहे थे हाथ...

लड़की की पैंट उतार रही थी भीड़, पति के सामने ही पत्नी के कपड़ो में अंदर डाल रहे थे हाथ...
x
जब एक तरफ पूरा देश नए साल के जश्न में डूबा हुआ हो तो वहीं दूसरी तरफ एक बार फिर बेंगलुरु शर्मसार होती नजर आई है. बेंगलुरु के ब्रिगेड रोड पर पति के साथ घूमने आई महिला से भीड़ ने ना केवल छेड़छाड़ की, बल्कि उसके कपड़े उतारने की भी कोशिश की।.
मामले की जानकारी देते हुए महिला के पति ने इंडिया टुडे को बताया कि 2018 के वेलकम के लिए ब्रिगेड रोड पर भारी भीड़ उमड़ी थी. सभी वहां खड़े 12 बजने का इंतजार कर रहे थे। तभी काउंटडाउन शुरु हुआ और भीड़ बेकाबू होने लगी. तभी मुझे और मेरी पत्नी को कुछ युवकों की टोली ने घेर लिया. इतना ही नहीं वहां मौजूद बाकी लड़कियों पर भीड़ बेकाबू होकर जबरदस्ती गिरने लगे. हद तो तब हो गई जब उन्होंने एक लड़की की पैंट उतारने के लिए खींचतान शुरु की और उसके कपड़ों के अंदर हाथ डालने लगे.
पुलिस भीड़ को काबू करने की कोशिश कर रही थी. जब उनकी नजर हम पर पड़ी तो उन्होंने हमें खींचकर वहां से बाहर निकाला. मेरी पत्नी के साथ जो हुआ वो मैं बता नहीं सकता. इस मामले में मैं पुलिस में शिकायत दर्ज करूंगा. मैं और मेरी पत्नी इस घटना से बेहद आहत है। भीड़ ने और भी कई लड़कियों से छेड़छाड़ की है. लेकिन ना कोई रिपोर्ट दर्ज हुई है और ना ही कोई सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध है.



आपको बता दें ये पहली बार नहीं है जब ऐसा कोई मामला सामने आया है इससे पहले भी बेंगलुरु में ऐसी घटना घट चुकी है. पिछले साल भी बेंगलुरु के एमजी और ब्रिगेड रोड़ पर कई लड़कियां छेड़छाड़ का शिकार हुई थीं. जिसके चलते यहां भारी पुलिस बल तैनात किया गया था. पुलिस ने पब, रेस्टोरेंट और बार में ख़ासतौर पर निगरानी रखी थी, साथ ही ड्रोन से भी लोगों पर नजर रखी गई. इसके बावजूद कई इलाकों में लड़कियों से छेड़छाड़ की घटना हुई.

Next Story