Archived

राहुल का बीजेपी पर बड़ा हमला, मोदी को बताया भ्रष्टाचारी तो अमित शाह को हत्या आरोपी

Vikas Kumar
19 May 2018 11:40 AM GMT
राहुल का बीजेपी पर बड़ा हमला, मोदी को बताया भ्रष्टाचारी तो अमित शाह को हत्या आरोपी
x
आखिरकार कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर चल रही खींचतान ख़त्म हो गई। कर्नाटक में येदियुरप्पा सरकार गिरने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मीडिया को संबोधित कर रहे है।

कर्नाटक : आखिरकार कर्नाटक में सरकार बनाने को लेकर चल रही खींचतान ख़त्म हो गई। कर्नाटक में येदियुरप्पा की सरकार गिर गई है। येदियुरप्पा ने शक्ति परिक्षण से पहले ही हार मान ली। अपने विदाई भाषण में येदियुरप्पा ने इस्तीफा का ऐलान कर दिया है।

कर्नाटक में येदियुरप्पा सरकार गिरने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मीडिया को संबोधित कर रहे है। इस दौरान राहुल गांधी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। राहुल गाँधी ने बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को हत्या का आरोपी बता दिया तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भ्रष्टाचारी कह दिया।

राहुल गांधी ने कहा बीजेपी ने जनादेश का अपमान किया है। कर्नाटक में लोकतंत्र की जीत हुई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार को फैला रहे है। बीजेपी खुलेआम कांग्रेस और जेडीएस के विधायक को खरीदने की कोशिश की है।

उन्होंने कहा की भारत में ताकत और पैसा ही सबकुछ नहीं है। मुझे उम्मीद है कि बीजेपी और आरएसएस ने कर्नाटक से सबक सीखा होगा। मीडिया के सामने खुलेआम बीजेपी ने कांग्रेस और जेडीएस के विधायकों को खरीदने की कोशिश की।

उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि कर्नाटक की जनता ने प्रधानमंत्री, बीजेपी के अध्यक्ष और हत्यारोपी अमित शाह को दिखा दिया कि वे लोकतंत्र को खरीद नहीं सकते हैं। देश की जनता ने टेलीविजन पर देखा कि कर्नाटक विधानसभा में राष्ट्रगान बजने से पहले ही बीजेपी के विधायक उठकर चले गए। ये उनका स्वभाव है कि वे हिंदुस्तान के किसी भी संस्थान की इज्जत नहीं करते हैं।

Next Story