Archived

बीजेपी विधायक की 'प्रेमिका' ने ऑफिस में किया हंगामा, कहा- 'प्यार किया है, छोड़ूंगी नहीं'

Arun Mishra
22 Jun 2018 6:35 AM GMT
बीजेपी विधायक की प्रेमिका ने ऑफिस में किया हंगामा, कहा- प्यार किया है, छोड़ूंगी नहीं
x
मैं लगातार उससे मिलने की कोशिश कर रही हूं लेकिन वह मेरा फोन तक नहीं उठा रहा है। मैं उसे नहीं छोड़ूंगी?

कर्नाटक में एक विधायक की कथित पूर्व प्रेमिका ने उनके ऑफिस के बाहर जमकर हंगामा किया। खुद को विधायक की पत्नी होने का दावा करने वाली महिला पर आरोप है कि उसने वहां कर्मचारियों के साथ बदसलूकी की। साथ ही मौके से नदारद रहे विधायक को धमकी भी दी। उधर, विधायक के कुछ करीबी सूत्रों के मुताबिक महिला उन्हें ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठने की कोशिश कर रही है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह मैसुरु के कृष्णाराजा सीट से बीजेपी विधायक एसए रामदास से ऑफिस सह निवास में मिलने एक महिला पहुंची थी। महिला की पहचान प्रेमाकुमारी के रूप में हुई है। उन्होंने वहां मौजूद कर्मचारियों से विधायक को अपना पति बताते हुए मिलने की बात कही। कर्मचारियों ने विधायक के ऑफिस में नहीं होने की सूचना दी।

विधायक के नदारद होने की सूचना मिलते ही प्रेमाकुमारी भड़क गईं। वह जोर-जोर से चिल्लाने लगीं। आरोप है कि उन्होंने वहां मौजूद कर्मचारियों को अपशब्द कहे। वहां मौजूद एक सूत्र ने बताया, सुबह करीब 8.30 बजे महिला यहां थीं। जब उन्हें कर्मचारियों ने बताया कि विधायक ऑफिस में नही हैं तो वह उन्हें अपशब्द कहने लगीं।

सूत्र ने बताया कि गुस्से में महिला ने जोर-जोर से बोलना शुरू किया। महिला ने कहा, 'जब तक मैं जीवित हूं, मैं रामदास को नहीं छोड़ूंगी। मैं भी एक जाने-माने परिवार से आती हूं। मैं उसे नहीं छोड़ूंगी। मैं रामदास से प्यार करती हूं और इसीलिए चुनाव में उसके खिलाफ मैंने उम्मीदवारी वापस ले ली थी। मैं लगातार उससे मिलने की कोशिश कर रही हूं लेकिन वह मेरा फोन तक नहीं उठा रहा है। मैं उसे नहीं छोड़ूंगी।'

बता दें कि विधानसभा चुनाव से पूर्व यह मामला तब सामने आया था जब महिला ने विधायक के खिलाफ चुनाव लड़ने की चेतावनी दे दी थी। हालांकि बाद में उसने उम्मीदवारी वापस ले ली थी। तब यह भी आरोप लगे थे कि विधायक ने चुनाव में उम्मीदवारी वापस लेने के लिए महिला को 5 करोड़ रुपये दिए हैं।

Next Story