Archived

कर्नाटक चुनाव : राहुल बोले- 'BJP विधायक रेप करता है और मोदी कुछ नहीं बोलते'

Arun Mishra
9 May 2018 9:19 AM GMT
कर्नाटक चुनाव : राहुल बोले- BJP विधायक रेप करता है और मोदी कुछ नहीं बोलते
x
Congress President Rahul Gandhi
बेंगलुरु में राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास कहने को कुछ भी नहीं बचा है और वह सिर्फ उनकी और मुख्यमंत्री की बुराई कर रहे हैं.
नई दिल्ली : कर्नाटक विधानसभा चुनाव की लड़ाई अंतिम दौर में पहुंच गई है. बेंगलुरु में राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास कहने को कुछ भी नहीं बचा है और वह सिर्फ उनकी और मुख्यमंत्री की बुराई कर रहे हैं.
राहुल गांधी ने कहा कि लोग पहले कर्नाटक से मोदी को बाहर करेंगे, फिर राजस्थान और मध्य प्रदेश की जनता उनको हार का मुंह दिखाएगी. बेंगलुरु में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, 'पीएम मोदी चाहते हैं कि जनता उनसे कोई सवाल नहीं पूछे. दलित की हत्या पर पीएम मोदी कुछ नहीं बोलते हैं. जब गरीब को पीटा जाता है तो भी पीएम मोदी चुप्पी साध लेते हैं.
राहुल ने कहा कि देश में BJP विधायकों से 'बेटी बचाओ' जैसी स्थिति हो गई है. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के विधायक रेप करते हैं और पीएम मोदी उसपर कुछ नहीं बोलते हैं. उन्होंने मोदी सरकार पर कर्नाटक की अनदेखी का आरोप लगाया. राहुल की मानें तो केंद्र सरकार ने बेंगलुरु के विकास के लिए सिद्धारमैया सरकार की कोई मदद नहीं की.
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज राजधानी बेंगलुरु और आसपास के इलाकों में प्रचार कर रहे हैं. जिसके तहत वो सुबह सबसे पहले बसवनागुडी विधानसभा क्षेत्र पहुंचे और यहां उन्होंने डोडा गणपति मंदिर में भगवान के दर्शन किए. उसके बाद राहुल गांधी बेंगलुरु स्थित दरगाह भी पहुंचे.
Next Story