Archived

पीएम मोदी का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, बोले- 'बिना कागज देखे 15 मिनट बोलकर दिखा दें'

Arun Mishra
1 May 2018 7:19 AM GMT
पीएम मोदी का राहुल गांधी पर बड़ा हमला, बोले- बिना कागज देखे 15 मिनट बोलकर दिखा दें
x
राहुल गांधी के 15 मिनट बोलने देने वाले चैलेंज पर तंज कसते हुए कहा कि वह कर्नाटक चुनाव में बिना कागज से पढ़े अपनी सरकार की उपलब्धी 15 मिनट गिना कर दिखाए।
नई दिल्ली : कर्नाटक विधानसभा के 224 सीटों के लिए चुनावी बिगुल बज चुका है। दक्षिण भारत में 'भगवा' झंडा फहराने के लिए आज पीएम मोदी कर्नाटक में रैली कर रहे हैं।
सबसे पहली रैली में पीएम मोदी ने मैसूर के चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली में रैली को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी के 15 मिनट बोलने देने वाले चैलेंज पर तंज कसते हुए कहा कि वह कर्नाटक चुनाव में बिना कागज से पढ़े अपनी सरकार की उपलब्धी 15 मिनट गिना कर दिखाए।
इसके बाद पीएम मोदी 2 और रैलियों को संबोधित करेंगें।
पीएम कर्नाटक चुनाव में 15 रैलियों में राज्य की जनता को संबोधित करेंगे। कर्नाटक में 13 को मतदान हैं और 15 मई के नतीजे घोषित होंगे।
LIVE अपडेट्स
- कांग्रेस नामदारों की पार्टी और बीजेपी कामदारों की है: पीएम मोदी
- पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस लगातार गलत भाषा का प्रयोग कर रही है। वो हमें दिनरात गालियां देते हैं वो ये नहीं बताते कि क्यों 4 करोड़ परिवारों के पास बिजली नहीं पहुंची। हमने सौभाग्य योजना के तहत इन 4 करोड़ परिवारों तक बिजली पहुंचाई
- बिना कागज लिए 15 मिनट बोलकर दिखाए राहुल: पीएम मोदी
- राहुल मुझे 15 मिनट बोलने का चैलेंज देते हैं। हम कामगार हैं हमारी हैसियत कहां कि हम राजाओं के सामने बैठें। क्या राहुल खुद 15 मिनट के लिए बोल सकते हैं- पीएम मोदी
- पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल को देश की जानकारी नहीं है। कांग्रेसे की कमान उन हाथों में है जो हमारा इतिहास नहीं जानते हैं। राहुल को वंदे मातरम का ज्ञान भी नहीं है।
- राहुल गांधी पर सीधे तौर पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि राहुल सिर्फ बीजेपी की बुराई करते रहते हैं। उन्हें मजदूरों की तारीफ करनी चाहिए थी। पीएम मोदी ने कहा कि राहुल अतिउत्साह में कई बार मर्यादा की सीमा रेखा लांघ जाते हैं।
- 18 हजार गांवों में बिजली पहुंचाने का श्रेय मैं इस देश के मजदूरों को देना चाहता हूं: पीएम
- येदुरप्पा कर्नाटक के अगले मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं - पीएम मोदी
- PM ने कहा कि आज मजदूर दिवस है, मेहनत करने वालों लोगों ने ही इस देश को बनाया है। हमने 18 हजार गांवों में बिजली पहुंंचाया
- PM मोदी ने कहा-कर्नाटक में बीजेपी की आंधी है।
- पीएम ने स्थानीय भाषा में किया लोगों का अभिवादन
Next Story