Archived

राहुल बोले, 'पीछे का शीशा देखकर गाड़ी चला रहे हैं पीएम मोदी, हो सकती है दुर्घटना'

Arun Mishra
10 Feb 2018 4:37 PM GMT
राहुल बोले, पीछे का शीशा देखकर गाड़ी चला रहे हैं पीएम मोदी, हो सकती है दुर्घटना
x
राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से कांग्रेस पर लगाए गए आरोपों का जवाब दिया
होसपेट (कर्नाटक): कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से कांग्रेस पर लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए शनिवार को कहा कि मोदी की पश्चगामी सोच के कारण ही नोटबंदी के कदम उठाए गए। प्रधानमंत्री ने संसद में अपने भाषण के दौरान कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा था यह पार्टी देश को पुराने घोटाले के दौर में ले जाना चाहती है।
राहुल कर्नाटक के बेल्लारी जिला स्थित होसपेट में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा, 'देश अतीत के बारे में नहीं सुनना चाहता है, बल्कि यह भविष्य की चिंता करता है। नरेंद्र मोदी ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जो पीछे का शीशा देखकर गाड़ी चलाते हैं।'
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने हाल ही में संसद में अपने भाषण के दौरान कांग्रेस और भारत के अतीत के बारे बोलना पसंद किया और वह देश के युवाओं, किसानों व मजदूरों के भविष्य के बारे में नहीं बोले।
राहुल ने जोर देकर कहा कि मोदी की पश्चगामी सोच के कारण ही विमुद्रीकरण और वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के फैसले लिए गए। उन्होंने जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स कहा है।
दक्षिण भारतीय प्रांत कर्नाटक में अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनाव से पूर्व बतौर कांग्रेस अध्यक्ष प्रदेश के अपने पहले दौरे के साथ राहुल ने बेल्लारी से पार्टी के चुनावी अभियान का आगाज किया।
बेल्लारी लोकसभा चुनाव में उनकी मां व पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने 1999 में भारतीय जनता पार्टी की नेता सुषमा स्वराज को शिकस्त दी थी।

Next Story