Archived

राहुल गांधी आज से कर्नाटक दौरे पर, मैसूर के चामुंडेश्वरी मंदिर के किए दर्शन

Vikas Kumar
24 March 2018 6:33 AM GMT
राहुल गांधी आज से कर्नाटक दौरे पर, मैसूर के चामुंडेश्वरी मंदिर के किए दर्शन
x
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज चौथी बार दो दिन के कर्नाटक दौरे पर पहुंचे हैं। इसी कड़ी में राहुल गांधी शनिवार को मैसूर के चामुंडेश्वरी देवी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे।

मैसूर : कर्नाटक में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस ने पूरी ताकत झोंक रखी है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज चौथी बार दो दिन के कर्नाटक दौरे पर पहुंचे हैं। इसी कड़ी में राहुल गांधी शनिवार को मैसूर के चामुंडेश्वरी देवी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे।

मंदिर में राहुल गांधी पारंपरिक धोती पहनकर दर्शन के लिए पहुंचे थे। उनके साथ कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया भी मौजूद थे। बता दें कि मैसूर मुख्यमंत्री सिद्धारमैया का गृह जनपद भी है। राहुल गांधी मैसूर के महारानी आर्ट महिला कॉलेज में छात्रों से भी मुलाकात करेंगे।

दोपहर 12 बजे राहुल गांधी चामाराजानगर जिला के अंबेडकर स्टेडियम ग्राउंड में नुक्कड़ सभा करेंगे और शाम सवा 5 बजे मांड्या के कनाका दास स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे।

गौरतलब है कि राहुल के अध्यक्ष बनने के बाद से कांग्रेस ने किसी राज्य के चुनाव में कोई खास सफलता हासिल नहीं की है, ऐसे में राहुल कर्नाटक चुनाव जिताकर अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरना चाहेंगे।

Next Story