Archived

देखें VIDEO: एक रैली में अमित शाह ने उतारी राहुल गांधी की नकल, लगाए गंभीर आरोप

Vikas Kumar
27 Feb 2018 5:44 AM GMT
देखें VIDEO: एक रैली में अमित शाह ने उतारी राहुल गांधी की नकल, लगाए गंभीर आरोप
x
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज पीएनबी घोटाले के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर पलटवार किया।

हूमनाबाद (कर्नाटक) : भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज पीएनबी घोटाले के संबंध में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करने को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर पलटवार किया। उन्होंने बिदर में आयोजित एक रैली के दौरान राहुल गांधी की नकल उतारकर उन्हें सवाल का जवाब दिया।

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी कर्नाटक में हैं। सोमवार को अमित शाह ने राहुल गांधी की नकल करते हुए सवाल किया कि क्यों वो प्रधानमंत्री से बार-बार सवाल कर रहे हैं कि उन्होंने पिछले 4 साल में क्या किया। उन्होंने कहा 'वो बोलते हैं, मोदी जी बताओ आपने चार साल में क्या किया?' जिसके बाद जनता जोर-जोर से हंसने लगती है।

अमित शाह ने कहा नरेंद्र मोदी सरकार से पहले किसी और सरकार ने धोखाधड़ी मामलों में इतनी तेजी से और सख्त कार्रवाई नहीं की है। उन्होंने रैली में राहुल गांधी की नकल उतारते हुए उन्हें 'राहुल बाबा' कहकर पुकारा।

उन्होंने राहुल गांधी की नक़ल उतारते हुए कहा कि 'राहुल बाबा क्यों इतना चिल्ला रहे हैं, आप हमें पूछ रहे हो कि हमने चार साल में क्या किया है? राहुल बाबा देश की जनता आपसे चार पीढ़ी का हिसाब मांग रही है।' इस दौरान अमित शाह ने राहुल गांधी से इस आरोप को साबित करने को कहा कि मोदी सरकार ने उद्योगपतियों द्वारा लिये गए कर्ज को माफ कर दिया है।

अमित शाह ने गंभीर आरोप लगते हुए कहा कि राहुल गांधी जो कह रहे हैं, वो गलत है। अगर राहुल गांधी के पास कोई भी इस तरह का दस्तावेज है कि उद्योगों का कर्ज माफ किया गया है तो वह उसे सार्वजनिक करें। मैं जवाब देने और कर्नाटक के किसानों से माफी मांगने के लिए तैयार हूं। वह जो कह रहे हैं, गलत है।

आपको बता दें भाजपा अध्यक्ष अमित शाह उत्तर कर्नाटक के तीन दिन के दौरे पर आए हैं। इस दौरान वह बीदर, कलबुर्गी और यादगिरी जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करेंगे। राज्य में कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है।

Next Story