Archived

एक रात गुजारने के 20 लाख, ऑफर पर एक्ट्रेस ने ऐसा दिया जबाब!

एक रात गुजारने के 20 लाख, ऑफर पर एक्ट्रेस ने ऐसा दिया जबाब!
x
सोफिया हयात ग्लैमर जगत का एक ऐसा नाम हैं, जो अक्सर ही चर्चा में रहती हैं.कभी अपनी बोल्ड फोटोज को लेकर तो कभी अपने पति के साथ बेडरूम वाली तस्वीरों की वजह से वे सुर्खियों में बनीं रहती हैं. एक बार फिर वे खबरों में हैं ,लेकिन इस बार वे बोल्ड तस्वीरों को लेकर नहीं हैं बल्कि वे अपने गुस्से को लेकर चर्चा का विषय बनी हैं. पेशे से मॉडल और अभिनेत्री सोफिया को सोशल मीडिया पर किसी ने अश्लील मैसेज किया है जिसकी वजह से वह भड़क उठी हैं. उन्होंने उस शख्स को सबक सिखाते हुए करारा जवाब दिया है.
दरअसल मामला कुछ यूं हैं कि सोफिया को @abhisheksinghbisht8 नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट से एक मैसेज किया है. इस शख्स ने सोफिया को 20 लाख रुपये देकर एक रात बिताने का ऑफर दिया था. शख्स के ऐसे मैसेज देखकर सोफिया भड़क गईं. उन्होंने गुस्से में में न केवल शख्स के स्क्रीनशॉट को सेव कर लिया बल्कि इसके बाद मॉडल ने उस शख्स को सबक सिखाने के लिए चैट को इंस्टाग्राम पर साझा कर सार्वजनिक कर दिया.
इसके बाद मॉडल ने उस शख्स को जवाब देते हुए कहा - 'मेरे ईमान को कोई 20 लाख तो क्या 20 करोड़ में भी खरीद नहीं सकता. क्या आपकी मां ऐसा कर सकती है?' बता दें, सोफिया अक्सर सोशल मीडिया पर बोल्ड फोटो शेयर करती रहती हैं, जिस वजह से वह यूजर्स के निशाने पर आ जाती हैं. उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ता है.
शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story