लाइफ स्टाइल

बुआ-भतीजे को आपस में हुआ प्यार, फिर दोनों ने मिलकर उठया हैरान करने वाला कदम

Shiv Kumar Mishra
24 May 2022 11:10 AM GMT
बुआ-भतीजे को आपस में हुआ प्यार, फिर दोनों ने मिलकर उठया हैरान करने वाला कदम
x

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक शादी इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है, दरअसल यह शादी इसलिए चर्चा में है क्योंकि बुआ और भतीजे ने ही आपस में ब्याह रचाई है। बुआ और भतीजा एक ही कोचिंग संस्‍थान में पढ़ने जाते थे। वहीं दोनों के बीच प्रेम पनपा और उनका अलग रहना मुश्किल हो गया, इसके बाद उन्‍होंने शादी करने का फैसला कर लिया। परिजनों के साथ ही आमलोग भी इस विवाह से हैरान हैं। दिलचस्‍प बात यह है कि प्रेमी जोड़े की शादी थाने में करवाई गई। इस शादी से लड़की पक्ष के लोग काफी नाराज हुए और उन्‍होंने बेटी से रिश्‍ता तोड़ने की बात तक कह डाली।

औराई थाना क्षेत्र में एक भतीजे को पड़ोस की ही फुआ से प्रेम हो गया। दोनों कोचिंग में साथ पढ़ते थे और उनके बीच प्रेम हो गया। धीरे-धीरे दोनों का प्रेम परवान चढ़ा, जिसके बाद दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली। लड़की के पिता ने पिछले दिनों अपहरण का केस भी दर्ज करवाया था। इसके बाद प्रेमी युगल अचानक औराई थाना पहुंचा और प्रेम और शादी की बात स्वीकार कर ली।

प्रेमी युगल के अचानक थाना पहुंचने के बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों को भी बुलाया, दोनों के बालिग होने के कारण तो पुलिस ने उनके परिजनों को समझाया, लेकिन लड़की पक्ष मानने को तैयार नहीं हुआ। लड़की के पिता ने लड़की से रिश्ता तोड़ लिया और थाना से चले गए। इकसे बाद थाना में ही पुलिस की मौजूदगी में प्रेमी युगल की विधिवत शादी कराई गई और लड़का पक्ष लड़की को लेकर अपने घर चले गए।

बताया जा रहा है कि लड़की सरिता कुमारी रिश्‍ते में युवक अखिलेश की फुआ लगती हैं. हालांकि, प्रेम में दोनों ने रिश्तों की परवाह किये बगैर शादी कर ली। 7 दिन पहले लड़की के पिता ने अखिलेश पर बेटी के अपहरण करने का आरोप लगाया था, लेकिन अब सरिता ने खुद थाने में आकर शादी की बात स्वीकार कर ली है। लड़की ने कहा कि वह बालिग हैं और अपनी मर्जी से शादी की है।

Next Story