लाइफ स्टाइल

देखें विडियो : चुम्मे से ठीक कर रहे हैं बवासीर की बीमारी

देखें विडियो : चुम्मे से ठीक कर रहे हैं बवासीर की बीमारी
x
अगर थक गए हैं ज़िन्दगी की उलझनों से तो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा यह विडियो आपको हंसा-हंसा कर आपकी सारी टेंशन भुला देगा
नई दिल्ली. प्यार इंसान को क्या से क्या बना देता है? इसका कोई जवाब नहीं है. अब फेमस संगीतकार राज महाजन को ही देख लीजिये. संगीत बनाते-बनाते पड़ गये किसी 'गोल्डन बाला' के चक्कर में. हाल ही में लड़की को पार्क में घुमाते, हाथ में हाथ डाले नज़र आये राज महाजन. अरे...अरे...आप इन सब बातों को सच मान रहे हैं क्या? दरअसल हम यहाँ बात कर रहे हैं 'मैजिक किस' की, जिससे हो सकता है बवासीर का इलाज़).
विश्वस्तर पर रिलीज़ हुआ मोक्ष म्यूजिक के द्वारा निर्मित 'ओ शिट' सीरीज का नया एपिसोड. इस एपिसोड में राज महाजन और अजिता झा के साथ दिखे मनीष सेंगर. इस एपिसोड में राज महाजन एक ऐसे प्रेमी का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी महबूबा के लिए कुछ भी कर गुजरता है. उसे घुमाने की बातें करता हैं...उसके साथ ज़िन्दगी बिताने का सपना देखता है...पार्क में दोनों घूमने जाते हैं. यानि फुल ऑन प्यार और मुहब्बत.
पार्क में दोनों एक दूसरे के प्यार में खोये होते हैं. इतने में एक शख्स उनकी बातें सुनता है और उनके बीच आकर एक नए ट्विस्ट को कॉमेडी को जन्म देता है. वाकई सबसे अधिक मजेदार यही हिस्सा है देखने के लायक. कॉमेडी के साथ इस श्रृंखला में राज महाजन का एक और साइड निकल आया है जो प्यार से भरा है. इसे डायरेक्ट किया है अश्वनी राज ने. इस विडियो को बनाने का उद्देश्य रोजमर्रा की छोटी-मोटी घटनाओं को मजाकिया ढ़ंग से पेश करना ही है.
इस बारे में संगीतकार से बने अभिनेता राज महाजन ने कहा, 'मैंने इस तरह का रोल पहली बार किया है. मुझे अच्छा लगा क्यूंकि मैं हमेशा कुछ न कुछ अलग और नवीन करता हूँ. मैं अपने करैक्टर पर काफी काम कर रहा हूँ. जैसे जिम जाकर कसरत करना...डायलॉग पर काम करना आदि. मेरा ऐसा मानना है हमें हमेशा जीवन में नयी चीज़ें करते रहनी चाहिए. इससे ताजगी बनी रहती है."
वहीँ अजिता झा ने बताया, "मैं इससे पहले भी कई बार मोक्ष म्यूजिक के साथ काम कर चुकी हूँ. हर बार कुछ न कुछ नयापन मुझे उत्साहित करता है. मुझे राज सर के साथ काम करना बेहद पसंद है. वैसे तो सर कंपनी के मालिक हैं लेकिन जब हम शूट पर होते हैं तो सर सिर्फ को-एक्टर होते हैं. थैंक्यू सर इन मौकों के लिए."
अगर आप भी ज़िन्दगी की उलझनों में कहीं अटक गए हैं तो देखिये इस विडियो को. इस विडियो को देखने के बाद आपको लगेगा वाकई में चुम्मे में च्वनप्राश की ताकत होती है. देखने के बाद अपने कमेंट और आईडिया जरूर शेयर करें.
देखें मजेदार विडियो अगले पेज पर

शिव कुमार मिश्र

शिव कुमार मिश्र

    Next Story