Archived

लड़कियां करती है अकेले में ये काम!

लड़कियां करती है अकेले में ये काम!
x
घर पर अकेली हों तो किस बात का डर

लड़को को लगता है वे दोस्तों के साथ मौज-मस्ती कर रहे हैं तो वही सबसे ज्यादा मजे करते हैं. उन्हें लगता है कि लड़कियों पर तो बंदिशें होती हैं. लेकिन ऐसा नहीं है आइए हम बताते हैं लड़कियां अकेले होती हैं तो क्या-क्या करती हैं जिसका आपको आइडिया भी नहीं है.


बाथरूम लड़कियों की फेवरेट जगह होती है. लड़कियां मल्टीटास्किंग होती हैं. वे एक साथ कई काम करना पसंद करती हैं. जब वे घर में अकेली होती हैं तो बाथरूम में जाकर घंटों अपने दोस्तों से फोन पर बात करना पसंद करती हैं.


आइना लड़कियों का सबसे अच्छा दोस्त होता है. जब लड़कियां घर में अकेली होती हैं तो घंटो चेहरे को आइने में निहारती हैं. तरह-तरह के भाव बनाती हैं और आइने से ही बात करती हैं. हमने बताया कि आइना लड़कियों का दोस्त होता है बाथरूम में लगे बड़े आइने में वे खुद को घंटो निहारती रहती हैं. और कई बार बिना कपड़ों के भी.


घर पर अकेली हों तो किस बात का डर. लैपटॉप पर घंटो अपने क्रश की प्रोफाइल देखती हैं या तो फ्रेंड्स की खबर लेती हैं. लड़कियों को खुद से प्यार जताने का बहुत शौक होता है. अकेले घर मिल जाए तो बात ही क्या. सेल्फी. जी हां सेल्फी वो भी तरह-तरह की और घर के हर कोने से. लड़कियों के सेल्फी खींचने के शौक को नज़रअंदाज नहीं किया जा सकता है.


Next Story