Archived

क्या मध्यप्रदेश से शिवराजसिंह की हो सकती है मुख्यमंत्री पद से विदाई?

क्या मध्यप्रदेश से शिवराजसिंह की हो सकती है मुख्यमंत्री पद से विदाई?
x
मध्यप्रदेश सरकार के मुखिया शिवराजसिंह का अस्तित्व क्या खतरे में!
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चौंकाने वाले बयान दिया है, जिसके बाद सवाल उठने लगे हैं कि क्या मुख्यमंत्री पद से उनकी विदाई होने वाली है. आनंद संस्थान के एक कार्यक्रम में अपने भाषण के अंत मुख्यमंत्री ने कहा कि इस दुनिया में कुछ भी परमानेंट नहीं है और मुख्यमंत्री की कुर्सी पर कोई भी बैठ सकता है. चुनावी साल में मुख्यमंत्री के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे हैं.
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज के बयान पर कहा यह हकीकत उनकी समझ में आने लगी है. अभी चुनावों में वक्त है लेकिन शिवराज सिंह अभी से हताश होने लगे है.

वहीं शिवराज सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि कुछ नेता प्रदेश में सिर्फ़ चुनाव के समय दिखते है, बाक़ी समय अपने तुग़लकी महलों में बिताते हैं. उनको लगता है कि कॉमन मैन को क्या पता चलेगा. एक फ़िल्म में मैंने सुना था, "नेवर अंडरेस्टिमेट द पावर ऑफ कॉमन मैन." जनता को पता है कि कौन उनके साथ हमेशा रहा है, और हमेशा रहेगा.

मध्यप्रदेश में साल के आखिरी महीने में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है. इसके साथ साथ राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी चुनाव होंगे. इसलिए मध्यप्रदेश में जोर अजमाइश का दौर जारी है. कांग्रेस पार्टी बीजेपी को वापसी का कोई मौका नहीं देना चाहती है जबकि बीजेपी फिर से वापसी की पूरी पूरी उम्मीद लगाए बैठी है.
Next Story