Archived

बीजेपी ऑफिस का विकास चार साल में तो जनता का विकास 2022 में क्यों? साहेब ये नाइंसाफी क्यों - जीतू पटवारी

बीजेपी ऑफिस का विकास चार साल में तो जनता का विकास 2022  में क्यों?  साहेब ये नाइंसाफी क्यों - जीतू पटवारी
x
दो सीटों से सफ़र शुरू करने वाली, राष्ट्रभक्ति के रंग में डूबी हुई भारतीय जनता पार्टी ने आज दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक पार्टी का ऑफिस बनाकर खड़ा कर लिया है. पुराना ऑफिस बंद कर नए ऑफिस का निर्माण करके भाजपा अपनी जरुरत के सभी कार्यों को करने में लगी हुई है. जबकि उनके इस कार्य पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और गुजरात प्रभारी जीतू पटवारी ने सवाल किया है.

भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पर लगातर आरोपों के पुल बाँध रही बीजेपी अपनी संपत्ति का विकास बड़ी तेज़ी से कर रही है. इस तरह साल दर साल भाजपा की संपत्ति में इज़ाफा हो रहा है. लेकिन इस बात की तस्दीक किये बिना कोई कुछ बोलने को राजी नहीं है.

इस मामले पर कांग्रेस नेता जीतू पटवारी ने ट्वीट करते हुए कहा कि "मोदी सरकार जनता के सारे काम 2022 तक पूरा करेगी, लेकिन भाजपा कार्यालय 2019 के पहले बनकर तैयार हो गया —आगे की बात आप खुद समझ जाइये.


सरकार बनने के पहले साल में भाजपा की संपत्ति 900 करोड़ होकर सबसे अमीर पार्टी बनी और अब चौथे साल में 350 करोड़ की लागत से भाजपा का नया और सबसे बड़ा कार्यालय भी बन गया है- अब ये अनुमान आप खुद लगाइए की देश को कौन लूट रहा है..?
इससे पहले जीतू पटवारी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा था कि भाजपा कार्यकर्ता लूट के पैसों से बने कार्यालय को भाजपा का विकास मान रहे हैं. भाजपा सरकार की बढ़ती संपत्ति पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. लेकिन जनता के विकास की कोई बात या किसान की इनकम डबल करने की बात 2022 में ही पूरी करने की योजना क्यों बन रही है. इसका जबाब कौन देगा?


जीतू पटवारी ने कहा कि सरकार बनने के पहले तीन साल में भाजपा की सम्पत्ति 900 करोड होकर सबसे अमीर पार्टी बनी और अब चौथे साल में 350 करोड की लागत से भाजपा का नया और सबसे बडा कार्यालय भी बन गया.
—अब ये अनुमान आप खुद लगाइये की देश को कौन लूट रहा है..?
Next Story