Archived

मालगाड़ी में लगी आग, सेना के चार ट्रक जले गोला बारूद सुरक्षित

मालगाड़ी में लगी आग, सेना के चार ट्रक जले गोला बारूद सुरक्षित
x
Special Coverage Breaking NEWS
भोपाल-नागपुर रेल मार्ग पर मध्य प्रदेश के इटारसी और बैतूल के बीच मालगाड़ी में आग लग गई जिससे सेना के चार ट्रक जलकर खाक हो गए। आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है।
भोपाल/बैतूल 10 मई (आईएएनएस)। भोपाल-नागपुर रेल मार्ग पर मध्य प्रदेश के इटारसी और बैतूल के बीच मालगाड़ी में आग लग गई जिससे सेना के चार ट्रक जलकर खाक हो गए। आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बेंगलुरु से फैजाबाद जा रही मालगाड़ी में गुरुवार दोपहर को बैतूल में मरामझिरी स्टेशन के पास भीषण आग लग गई। इस घटना में ट्रेन के जरिए ले जा रहे सेना के चार ट्रक जलकर पूरी तरह से खाक हो गए। घटना के बाद कई ट्रेनें प्रभावित भी हुई हैं।

जिला कलेक्टर शशांक मिश्रा ने संवाददाताओं को बताया कि आग पर पूरी तरह काबू पा लिया गया है। चार बोगियों में आग लगी थी जिसमें चार ट्रक जलकर पूरी तरह खाक हो गए हैं, ट्रेन में लगा हुआ गोला बारूद पूरी तरह सुरक्षित है। ट्रेन को आगे कब रवाना किया जाएगा, इसके बारे में विचार-विमर्श किया जा रहा है, स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।
जीआरपी आमला के थाना प्रभारी हेमराज कुमरे ने कहा कि आग लगने की सूचना प्राप्त होने पर फौरन जीआरपी टीम मौके के लिए रवाना हुई। आग बुझाने का काम कई घंटे चला।
कलेक्टर शशांक मिश्रा और पुलिस अधीक्षक साकेत प्रकाश पांडे सहित अन्य अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं। रेलवे के भी वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं।
Next Story