Archived

मंदसौर रेप केस: हद कर दी बीजेपी विधायक और सांसद ने!

मंदसौर रेप केस: हद कर दी बीजेपी विधायक और सांसद ने!
x
इंदौर के एमवाय अस्पताल में मंदसौर की उस मासूम की तडफ देखकर आखिर हर कोई सहम जाता है. जब वो दुखिया नर्स और डॉ के छूने से भी चीख पड़ती है.

मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में एक आठ वर्षीय मासूम के साथ रेप की घिनौनी हरकत से पुरे एमपी ही नहीं बल्कि पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है. इस घटना में आज चार चाँद और लगा दिए जब राज्य और केंद्र में सत्तासीन सरकार के प्रतिनिध विधायक और सांसद ने असंवेदनशील व्यवहार किया. इया घटना में मिलने गये विदायक सुदर्शन गुप्ता ने पीडिता के माँ बाप से कहा कि उन्हें सासंद जी का धन्यवाद करना चाहिए क्योंकि वो उन्हें देखने अस्पताल पहुंचे है.


न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, BJP विधायक सुदर्शन गुप्ता ने कहा, 'सांसद जी को धन्यवाद बोलिए, ये स्पेशल आपके लिए आए हैं. BJP सांसद ने जब पीड़िता के माता-पिता से मुलाकात की, तो विधायक सुदर्शन गुप्ता ने इसके लिए उन्हें धन्यवाद देने को कहा. सुदर्शन गुप्ता ने मासूम के माता-पिता से कहा कि वे मंदसौर के सांसद का धन्यवाद करें.




इंदौर के एमवाय अस्पताल में मंदसौर की उस मासूम की तडफ देखकर आखिर हर कोई सहम जाता है. जब वो दुखिया नर्स और डॉ के छूने से भी चीख पड़ती है. इस घटना को लेकर देश में लोग आरोपियों को फांसी की सजा की मांग कर रह है. हालांकि सीएम शिवराजसिंह ने भी दोषियों को फांसी दिलाये जाने की बात की है.

Next Story