Archived

रेप पीडिता दुखी होकर किया सुसाइड, लिखा मम्मी पापा में जा रही हूँ!

रेप पीडिता दुखी होकर किया सुसाइड, लिखा मम्मी पापा में जा रही हूँ!
x
सांकेतिक तस्वीर
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. नाबालिग लड़की के पास एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. जिसमें उसने मानसिक तनाव होने के कारण खुदकुशी की बात लिखी है. मृतका के साथ पांच महीने पहले रेप हुआ था. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
जानकारी के अनुसार, अशोका गार्डन थाना क्षेत्र में बुधवार को 10वीं में पढ़ने वाली छात्रा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 16 वर्षीय छात्रा ने यह आत्मघाती कदम तब उठाया जब घर में कोई मौजूद नहीं था. जब परिवार घर पहुंचा तो उन्होंने पीड़िता का फांसी के फंदे पर शव लटका हुआ देखा. परिजनों ने पीड़िता को नजदीक के अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.
घटना की सूचना मिलने के बाद अशोका गार्डन पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने जांच कि तो पीड़िता के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया. अशोका गार्डन टीआई के अनुसार, पीड़िता ने सुसाइड नोट में अपने माता-पिता से माफी मांगी और लिखा है कि 'अब मैं जीना नहीं चाहती हूं. पापा-मम्मी में जा रही हूं'
बता दें कि नाबालिग लड़की के साथ दिसंबर में दुष्कर्म हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. इस घटना के बाद पीड़िता बहुत दुखी रहती थी. अशोका गार्डन पुलिस ने मामला दर्ज विस्तृत जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि दुष्कर्म के बाद फांसी लगाने के ये मामला दूसरा है. इसी महीने छोला में एक विवाहिता ने ज्यादती के कुछ महीने बाद फांसी लगा ली थी.
Next Story