Archived

दोस्त की मौत की खबर सुन तोड़ दिया दम, दोनों की अर्थी जली एक साथ रो पड़े सुनकर लोग!

दोस्त की मौत की खबर सुन तोड़ दिया दम, दोनों की अर्थी जली एक साथ रो पड़े सुनकर लोग!
x

हरसूद से अनाज भरकर जबलपुर जा रहा ट्रक सिवनी-बनापुरा के समीप शनिवार सुबह पलटी खाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इसमें ट्रक चालक दामोदर राव निवासी सेक्टर नंबर-1 की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। घटना सुबह करीब 5 बजे की बताई जा रही है।


घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचने के लिए निकले हरसूद के घोषी मोहल्ला निवासी उनके करीबी मित्र अशोक ठाकुर का भी अचानक ही निधन हो गया। अशोक ठाकुर के रिश्तेदार चंद्रजीत सिंह ठाकुर (टोनी) ने बताया कि दामोदर राव एवं अशोक ठाकुर दोनों काफी घनिष्ठ मित्र थे। घटना वाले दिन अशोक ठाकुर का ट्रक लेकर जबलपुर जा रहे दामोदर राव ड्राइविंग कर रहे थे कि बानापुरा के करीब सुबह 6 बजे ट्रक का अगला टायर फटने से ट्रक पलट गया। इस घटना में दामोदर राव की मृत्यु हो गई।


इस दुर्घटना की खबर नया हरसूद में जैसे ही अशोक ठाकुर को मिली वैसे ही उनकी भी आकस्मिक मृत्यु हो गई। स्थानीय मुक्तिधाम पर दोनों दोस्तों को नगरवासियों सहित परिवार जनों ने अंतिम विदाई दी। उक्त दुर्घटना में घायल क्लीनर पूनम ने बताया कि ट्रक का टायर फटते ही ड्राइविंग कर रहे दामोदर राव ने मुझे धक्का देकर फौरन कूद जाने को कहा। मैं जैसे ही बाहर कूदा ट्रक पलट गया और इस कारण ही मेरी जान बच पाई, जबकि दामोदर भैया की मौत हो गई। इस घटना से साबित हो गया कि दोस्ती की भी कोई सीमा नहीं होती है।

Next Story