Archived

भारत बंदः मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 2 और मुरैना में 1 प्रदर्शनकारी की मौत की खबर

भारत बंदः मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 2 और मुरैना में 1 प्रदर्शनकारी की मौत की खबर
x
भारत बंद के आंदोलन ने लिया उग्र रूप, झडप में एक की मौत
भारत बंदः मध्य प्रदेश के ग्वालियर में 2 और मुरैना में 1 व्यक्ति के मौत खबर मिली है. ग्वालियर में दो की मौत की खबर मिली है. मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में भारत बंद के दौरान भड़की हिंसा में एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई. भारत बंद का समर्थन कर रहे प्रदर्शनकारियों पर फायरिंग का आरोप है. जानकारी के अनुसार, बंद समर्थक और विरोधी आमने-सामने हो गए. इस दौरान फायरिंग भी हुई, जिसकी जद में आने से बेटू पाठक नाम के व्यक्ति की मौत हो गई.
प्रदर्शन के दौरान बंद समर्थकों ने बस स्टैंड, बैरियर चौराहे पर पथराव किया. इस दौरान कई वाहनों में भी तोड़फोड़ की गई. प्रदर्शनकारियों को खदेड़ने के लिए पुलिस को बल प्रयोग के साथ आंसू गैस के गोले भी छोड़ने पड़े.
पुलिस ने किसी तरह प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा तो मुरैना रेलवे स्टेशन पर उपद्रव शुरू हो गया. बंद समर्थकों ने यहां पटरियों पर डेरा जमा लिया, जिसके बाद ट्रेनों की आवाजाही थम गई है.रेलवे स्टेशन पर उपद्रवियों ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग भी कर दी. रेलवे स्टेशन पर पुलिस और उपद्रवी आमने-सामने हो गए है. एसपी और कलेक्टर मौके पर पहुंच गए है और हालात पर काबू पाने की कवायद में जुटे हुए है.
Next Story