Archived

अरुण जेटली को बिना जेल भेजे नहीं मरूंगा : राम जेठमलानी

अरुण जेटली को बिना जेल भेजे नहीं मरूंगा : राम जेठमलानी
x
राम जेठमलानी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, पूछा- कहां हैं 15 लाख रुपए
देश के जाने माने वरिष्ठ अधिवक्ता राम जेठमलानी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जब 2011 में कालेधन को लेकर लड़ाई लड़ रहा था जब नरेंद्र मोदी ने उनके साथ काला धन देश में वापस लाने के लिए उनके साथ लड़ने की बात कही थी. उसके बाद मोदी प्रधानमंत्री बने लेकिन आज तक काला धन ना तो देश में वापस आ पाया और ना ही देशवासियों के आकउंट में 15 लाख रुपए आ पाए.
मध्य प्रदेश के इंदौर स्थित प्रेस क्लब में 'प्रेस से मिलिए' कार्यक्रम में मीडिया से चर्चा में बोलते हुए हुए वरिष्ठ अधिवक्ता राम जेठमलानी बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कालेधन पर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला.
राम जेठमलानी ने दोनों पार्टी के लिए कहा कि कांग्रेस और बीजेपी देश में साहूकार बनकर बैठी है. कांग्रेस ने अपने शासनकाल में कोई प्रयास नहीं किए जिससे देश की जनता का लूटा हुआ रुपया विदेश से वापस लाया जा सके. उन्होने न्यायिक व्यवस्था में भ्रष्टाचार होने की बात भी स्वीकार की.
केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पर भी राम जेठमलानी ने जमकर निशाना साधा. उन्होंने अरुण जेटली को बेवकूफ गधा तक कह डाला और ये भी कहा कि जब तक अरुण जेटली को जेल नहीं पहुंचा देते तब तक नहीं मरूंगा.
आगामी समय में थर्ड फ्रंट की बात भी वरिष्ठ अधिवक्ता ने बात की. उन्होंने कहा कि वे थर्ड फ्रंट के लिए देश की राजनैतिक पार्टियों से बात करे रहे है. उन्होंने ममता बनर्जी को थर्ड पीएम पद के उचित दावेदार बताया.
बता दें राम जेठमलानी अटलबिहारी बाजपेयी सरकार में कानून मंत्री रहे है. और सरकार बनने के बाद पीएम मोदी को आत्महत्या की सलाह दे चुके है. जेठमलानी हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बने रहते है.
Next Story