Archived

इंदौर: DPS स्कूल बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 5 स्कूली बच्चे समेत ड्राइवर की मौत

Vikas Kumar
5 Jan 2018 1:43 PM GMT
इंदौर: DPS स्कूल बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 5 स्कूली बच्चे समेत ड्राइवर की मौत
x
मध्यप्रदेश के इंदौर में दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस और एक ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गयी है। इस हादसे में 5 स्कूली बच्चे समेत ड्राइवर की मौत हो गईं है।

इंदौर : मध्यप्रदेश के इंदौर में दिल्ली पब्लिक स्कूल (DPS) की स्कूल बस और एक ट्रक के बीच भीषण टक्कर हो गयी है। इस हादसे में 5 स्कूली बच्चे समेत ड्राइवर की मौत हो गईं है।

जानकारी के मुताबिक, इंदौर के बिचौली हप्सी बायपास पर दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस और ट्रक में सीधी टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि बस के ड्राइवर और 3 स्कूली बच्चे ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

हादसे में बस में सवार 10 से ज्यादा अन्य छात्र-छात्राएं भी घायल हो गए है। सभी घायलों को इलाज के लिए बांबे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है घायलों में कई की हालत गंभीर है। मिली जानकारी के अनुसार स्कूल खत्म होने के बाद बच्चों को घर छोड़ने के लिए बस स्कूल से रवाना हुई थी

इस हादसे में स्कूल बस का अगला भाग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बताय जा रहा है स्कूल बस का स्टेयरिंग फेल हो गया था और उस दौरान बस की गति काफी तेज थी। प्रदेश के गृह व परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने घटना के जांच के आदेश दिए।

Next Story