इंदौर

इंदौर के साहिल अली को मिला 1.13 करोड़ का पैकेज, और नहीं,

Smriti Nigam
17 May 2023 3:56 PM GMT
इंदौर के साहिल अली को मिला 1.13 करोड़ का पैकेज, और नहीं,
x
इंदौर के साहिल अली को 1.13 करोड़ का पैकेज मिला है. साहिल अली देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के छात्र थे न कि किसी भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान या प्रबंधन संस्थान के।

इंदौर के साहिल अली को 1.13 करोड़ का पैकेज मिला है. साहिल अली देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के छात्र थे न कि किसी भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान या प्रबंधन संस्थान के। यह एक छात्र द्वारा प्राप्त रिकॉर्ड तोड़ पैकेजों में से एक था।

साहिल अली से इंदौर1.13 करोड़ का एक बड़ा पैकेज प्राप्त हुआ और Adyen नाम की नीदरलैंड की एक कंपनी द्वारा काम पर रखा गया था और वर्तमान में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर काम कर रहा है। साहिल न तो किसी भारतीय प्रौद्योगिकीसंस्थान या प्रबंधन संस्थान से हैं बल्कि स्नातक हैं ।

देवी अहिल्या विश्वविद्यालय.यह प्राप्त होने वाले सबसे अधिक रिकॉर्ड तोड़ने वाले पैकेजों में से एक था। साहिल ने इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज, आईआईपीएस से एम.टेक किया।डी ए वी वी, इंदौर मे 2018 से 2023 तक। इस पैकेज को सबसे बड़े पैकेजों में से एक माना जा रहा है और इसने राज्य के बाकी विश्वविद्यालयों को पीछे छोड़ दिया है।

अहिल्या विश्वविद्यालय में प्लेसमेंट सीजन के दौरान करीब 982 छात्रों को नौकरी मिली। रिपोर्ट के अनुसार, कुछ छात्रों को तीन से चार कंपनियों द्वारा चुना गया था। डीएवीवी यूनिवर्सिटी के छात्रों को करीब 1137 ऑफर मिले। उन्होंने पिछले साल का रिकॉर्ड तोड़ा।

शुरुआती प्लेसमेंट सत्र में एक ऑस्ट्रेलियाई कंपनी ने एक आईईटी छात्र को 56 लाख का पैकेज ऑफर किया था जबकि साहिल अली को सबसे बड़ा पैकेज ऑफर किया गया था। यूनिवर्सिटी के उनके टीचर साहिल को दिए गए ऑफर से खुश थे.

साहिल अली ने कहा था कि एमटेक के पहले साल से ही उन्होंने प्लेसमेंट की तैयारी शुरू कर दी थी और प्रोफेसर्स ने भी तैयारी में उनकी मदद की और इसका श्रेय उनके माता-पिता और प्रोफेसरों को दिया. उनके लिंक्डइन प्रोफाइल के मुताबिक, साहिल ने CRED में भी काम किया है।

उन्होंने 200 से अधिक माइक्रोसर्विसेज को संभालने के लिए केंद्रीकृत मल्टी-टेनेंट प्लेटफॉर्म ऑर्डर मैनेजमेंट सर्विस पर काम किया। उन्होंने Google समर ऑफ कोड 2021 भी पूरा कर लिया है।

Next Story