Archived

पत्रकारों ने पूंछा मुरली मनोहर से सवाल, मोदी सरकार को कितने नंबर दोगे, उत्तर सुनकर लग जाएगा सदमा!

पत्रकारों ने पूंछा मुरली मनोहर से सवाल, मोदी सरकार को कितने नंबर दोगे, उत्तर सुनकर लग जाएगा सदमा!
x
पूर्व मानव संसाधन विकास मंत्री ने मोदी सरकार के विकास की कॉपी कोरी बताई.

इंदौर: भारतीय जनता पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद मुरली मनोहर जोशी से इंदौर में जब पत्रकारों सवाल पूंछा तो उत्तर सुनकर चौंक गये. जोशी ने कहा कि नंबर तो तब दिए जाय जब कॉपी में कुछ लिखा हो यहाँ तो कॉपी ही कोरी रखी है.


पत्रकारों ने पूछा कि आप मोदी सरकार को कितने नंबर देंगे, तो वह जवाब में बोले, कॉपी में कुछ लिखा हो, तब तो नंबर दूंगा. आपको बता दें कि जोशी उत्तर प्रदेश के कानपुर से सांसद हैं. बीजेपी के कद्दावर नेता और तत्कालीन प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में जोशी पार्टी के माने हुए नेताओं में गिने जाते थे. हालांकि, कुछ लोगों का मानना है कि साल 2014 में मोदी सरकार के बनने के बाद से पार्टी में उनका पहले जैसा रुतबा नहीं रहा है. यह भी कहा जाता है कि उनकी पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से विचारधारा मेल नहीं खाती.


जोशी रविवार को मध्य प्रदेश के इंदौर में थे. एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने एनडीए सरकार के बनाए हुए नीति आयोग पर सवाल किया कि आखिर इसे आयोग नाम क्यों दिया गया? नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ ट्रांस्फॉर्मिंग इंडिया इसका नाम है. लेकिन किसी को नहीं पता कि यह करता क्या है. यह कौन सी योजनाएं बनाता है और किसके लिए काम करता है, यह साफ नहीं है.

Next Story