Archived

स्पा सेंटर की आड़ में हो रही थी जिस्मफरोशी, पहुंची पुलिस मची भगदड़ 45 मौके पर गिरफ्तार

स्पा सेंटर की आड़ में हो रही थी जिस्मफरोशी, पहुंची पुलिस मची भगदड़ 45 मौके पर गिरफ्तार
x
इंदौर (भाषा): स्पा और मसाज सेंटर की आड़ में देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने यहां 21 लड़कियों समेत 45 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें थाईलैंड की एक युवती शामिल है. अपराध शाखा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अमरेंद्र सिंह ने मंगलवार को संवाददाताओं को बताया कि मुखबिर की सूचना पर कल रात तुकोगंज क्षेत्र के एक स्पा और मसाज सेंटर पर छापा मारा गया, तो 21 लड़कियों के साथ 14 ग्राहक अनैतिक काम में लिप्त पाए गए. उन्होंने बताया कि स्पा और मसाज सेंटर के संचालक मालिक गणेश राठौर और उसके नौ पुरुष कर्मचारियों को भी पुलिस ने धर दबोचा.
सिंह ने बताया, "राठौर स्पा और मसाज सेंटर की आड़ में पॉश इलाके में पिछले दो साल से देह व्यापार गिरोह चला रहा था. हमें पता चला है कि वह अनुबंध के आधार लड़कियों को जिस्मफरोशी के लिये बुलाता था." उन्होंने बताया कि पुलिस के छापे में पकड़ी गईं 21 लड़कियों में शामिल 20 वर्षीय युवती ने ख्रुद को थाईलैंड की नागरिक बताया है. पुलिस जांच के जरिये पता कर रही है कि वह किस तरह भारत पहुंची और उसके पास देश में प्रवास के लिये वैध दस्तावेज हैं या नहीं.

सिंह ने बताया कि जिस्मफरोशी गिरोह में शामिल दो लड़कियां पश्चिम बंगाल और मणिपुर की रहने वाली हैं. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से कुल 3.18 लाख रुपये बरामद किये हैं. मामले में विस्तृत जांच जारी है. इस बीच, पुलिस की अपराध शाखा द्वारा जिस्मफरोशी गिरोह के खुलासे के बाद तुकोगंज पुलिस थाने के चार कर्मचारियों पर गाज गिरी है. पुलिस अधीक्षक (पूर्वी क्षेत्र) अवधेश गोस्वामी ने बताया कि कर्तव्य में लापरवाही के आरोप में तुकोगंज थाने के एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) समेत चार कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है. इनके खिलाफ विभागीय जांच की जाएगी.
Next Story