इंदौर

इंदौर में कार चालक ने 4KM तक ट्रैफिक कांस्टेबल को बोनट पर घसीटा, चेकिंग में गाड़ी से मिले हथियार, CCTV वीडियो आया सामने

Arun Mishra
13 Dec 2022 5:21 AM GMT
इंदौर में कार चालक ने 4KM तक ट्रैफिक कांस्टेबल को बोनट पर घसीटा, चेकिंग में गाड़ी से मिले हथियार, CCTV वीडियो आया सामने
x
इंदौर से कार के बोनट पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को चार किलोमीटर तक घसीटने का मामला सामने आया है।

Indore Viral Video: मध्य प्रदेश के इंदौर से कार के बोनट पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को चार किलोमीटर तक घसीटने का मामला सामने आया है। घटना सत्य साईं चौराहे की बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, ट्रैफिक हेड कांस्टेबल शिव सिंह चौहान (50) ने ड्राइवर को कार चलाते समय मोबाइल पर बात करते देखा। इसके बाद उन्होंने कार को रोककर ड्राइवर से चालान भरने को कहा। चालान की बात सुनने के बाद कार ड्राइव कर रहा शख्स आक्रोशित हो गया और उसने चालान भरने से इनकार कर दिया।

कहा जा रहा है कि इसके बाद कार ड्राइवर वहां से जाने लगा तो हेड कांस्टेबल ने उसे आगे से रोकने की कोशिश की, इसके बाद ड्राइवर ने रफ्तार तेज कर दी और हेड कांस्टेबल बोनट पर लटक गए। इसके बाद भी ड्राइवर ने कार नहीं रोका और कांस्टेबल को लगभग 4 किमी तक घसीटा। हालांकि बाद में कार ड्राइव कर रहे शख्स को पकड़ लिया गया।

घटना का एक वीडियो न्यूज एजेंसी एएनआई ने भी शेयर किया। वीडियो में कॉन्स्टेबल के बोनट पर लेटे होने के बावजूद आरोपी कार चलाते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में दिख रहा है कि ड्राइवर को रोकने के लिए एक अन्य व्यक्ति कार के पीछे दौड़ रहा है।

कहा जा रहा है कि कार ड्राइवर को पकड़ने के बाद चेकिंग के दौरान कार से एक पिस्टल और एक रिवॉल्वर बरामद की गई है। आरोपी कार ड्राइवर की पहचान ग्वालियर निवासी के रूप में हुई है। आरोपी चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 279 (तेज ड्राइविंग), 332 (स्वेच्छा से ड्यूटी लोक सेवक को चोट पहुंचाना) और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

Next Story