Archived

बाइक समेत खड़े ट्रक में जा घुसे बारात में जा रहे पिता-पुत्र, उड़ गये परखच्चे देखने वाले भी रह गये हैरान

बाइक समेत खड़े ट्रक में जा घुसे बारात में जा रहे पिता-पुत्र, उड़ गये परखच्चे देखने वाले भी रह गये हैरान
x
जबलपुर-कटनी: वाहनों की अंधी रफ्तार कहर ढा रही है। लोगों को न जाने किस बात की जल्दी है कि वे बिना आगे-पीछे देखते हुए बस तेज दौड़ रहे हैं। सडक़ पर यह तेजी जानलेवा बनती जा रही है। विशेषकर युवाओं को तो बस स्पीड ही दिख रही है। ज्यादा से ज्यादा स्पीड के लिए वे रेसिंग बाइक्स लेते हैं और अस्सी से सौ किलोमीटरकी रफ्तार तो उनके लिए बेहद मामूली है। जिनके पास रेसिंग बाइक नहीं है, आम बाइक्स हैं वे भी दौड़ की इस होड़ में कहीं भी किसी से भी पीछे नहीं रहना चाहते और अधिकतम रफ्तार में ही बाइक दौड़ाते हैं। ऐसे में वे हादसों का शिकार बन रहे हैं। कटनी में ऐसा ही एक हादसा हुआ जिसमें तेज रफ्तार बाइक एक ट्रक में जा घुसी। इस बेहद दर्दनाक हादसे में दोनों बाइक सवारों की मौत हो गई।
पीछे से घुसी बाइक
जानकारी के अनुसार कटनी में यह वाहन दुर्घटना हुई जिसमें दो की मौत हुई है। पुलिस के मुताबिक यह दुर्घटना कटनी बाईपास व लमतरा फाटक के बीच घटी। यहां सडक़ के किनारे एक ट्रक खड़ा था जिसमें एक बाइक घुूस गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार यह हादसा तब हुआ जब बाइक सवार बहुत तेज रफ्तार में आए और खड़े ट्रक को देख ही नहीं सके। उनकी तेज रफ्तार बाइक पीछे से ट्रक में जा घुसी। बाइक सवारों की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि दोनों मृतक बड़वारा थाना के बडेरा गांव के रहने वाले है। हालांकि उनकी जेब से कोई पहचान पत्र नही मिला लेकिन पुलिस ने पूछताछ कर मृतकों की पहचान करने में सफलता प्राप्त कर ली है।
बारात मैं शामिल होने जा रहे थे पिता पुत्र
जानकारी के अनुसार सडक़ दुर्घटना में जिन दो बाइक सवारों की मौत हुई वे पिता-पुत्र हैं। पुत्र का नाम राजेश यादव और पिता का नाम सुख राम यादव है। पिता पुत्र एक बारात मैं शामिल होने जा रहे थे और इसलिए जल्दी में थे। पर ये तेजी उनके लिए भारी पड़ गई और सडक़ दुर्घटना में दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने पीएम के लिए शव जिला अस्पताल पहुँचा दिए।
Next Story