Archived

बेटी से बाप बनाना चाहता था नाजायज रिश्ते, पत्नी ने गुप्तांग काट डाला, और फिर ....?

बेटी से बाप बनाना चाहता था नाजायज रिश्ते, पत्नी ने गुप्तांग काट डाला, और फिर ....?
x
सगी भतीजी को डॉ ने कर दिया था ग्यारह साल की उम्र में प्रेग्नेंट और बुआ पर थी गलत निगाह
मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक पत्नी ने अपने पति को सिर्फ इसलिए मार दिया क्योंकि वो बेटी से नाजायज रिश्ता बनाना चाहता था. पत्नी को जब इसकी भनक लगी तो उसने फिर कर दिया उसका कत्ल. पत्नी ने पति की गंदी हरकतों से तंग आकर उसके गुप्तांग कटवाने की सुपारी दी थी. पूरी साजिश में उसकी भतीजी और उसका पति भी शामिल था, जिसने बाद में गुंडों को गुप्तांग काटने के बजाय डॉक्टर की हत्या करने के लिए कहा था. वारदात के बाद सुपारी देने वाली महिला बोली कि पति ने पहले भतीजी की जिंदगी खराब की. अब उसकी नजर अपनी छोटी पर थी. अगर वह उसकी हत्या न कराती तो वह बेटी की जिंदगी भी नर्क बना देता.>

मंगलवार (12 जून) रात 55 वर्षीय डॉक्टर शफतुल्लाह खान की उन्हीं के घर पर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इसी मामले में शनिवार (16 जून) को उनकी पत्नी आयशा व रिश्तेदारों- नंदिनी व उसके पति पवन विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया. जबलपुर के एसपी शशिकांत शुक्ल ने बताया कि मृतक के शरीर पर सीने पर 12 बार चाकू गोदने के निशान मिले, जबकि गला और कलाइयां भी रेती हुई मिलीं.

शुरुआत में पुलिस को यह मामला लूटपाट का लगा था, क्योंकि हत्यारे वारदात के बाद मौके से कुछ नकदी और जेवर लेकर फरार हो गए थे. खास बात है कि उस दौरान 45 वर्षीय आयाशा बेटी और पोते के साथ घर पर थी, जिसे वे बाथरूम में बंद कर गए थे.आगे पूछताछ में आयशा की भांजी ने पुलिस के सामने कुछ ऐसे जवाब दिए, जिन पर अधिकारियों को शक हुआ. सख्ती के बाद उसने सच बताया तो मामला कुछ और ही निकला. पुलिस के अनुसार, डॉ.शफतुल्लाह से भोपाल निवासी आयशा की शादी 1991 में हुई थी, मगर वह उसके बाद ही कई महिलाओं के साथ संबंध रखते थे. महिला ने गंभीर आरोप लगाए किया कि पति कम उम्र की लड़कियों को नर्स की नौकरी दिलाने का झांसा देते थे और फिर उनका रेप करते थे. बाद में उन्होंने नंदिनी का रेप भी किया, जो कि 11 साल की उम्र में उनके कारण गर्भवती हो गई थी. आगे मामला परिवार के सामने आ गया, जिसके बाद उसे कदम उठाना पड़ा.

पवन ने इसके बाद राजेंद्र मालवीय और धीरज को डॉक्टर शफतुल्लाह का काम-तमाम करने के सुपारी दी. 12 जून को वे जबलपुर गए थे, जहां आयशा ने दोनों को 10-10 हजार रुपए पति का गुप्तांग काटने के लिए दिए थे, मगर पवन के कहने पर उन्होंने डॉक्टर को मौत के घाट ही उतार दिया. पुलिस ने इस पर आयशा, नंदिनी और राजेंद्र को पकड़ लिया है, जबकि पवन और धीरज अभी भी फरार हैं. वारदात के बाद महिला बोली,जैसे राम ने रावण का वध किया था, ठीक उसी तरह मैंने भी उसका (पति) वध कराया.
Next Story