Archived

जिस साले की शादी में डांस कर स्टार बने डब्बू अंकल, उन्हें मारी गोली!

Arun Mishra
16 July 2018 12:55 PM GMT
जिस साले की शादी में डांस कर स्टार बने डब्बू अंकल, उन्हें मारी गोली!
x
जिसे गोली मारी गई है, उसी की शादी में डांस कर डब्बू जी देखते देखते सितारा बन गए थे.
विदिशा : मध्यप्रदेश के विदिशा में डांसिंग अंकल के साले को गोली मार दी गई. आपको बता दें कि जिसे गोली मारी गई है, उसी की शादी में डांस कर डब्बू जी देखते देखते सितारा बन गए थे. गोविंदा से लेकर सलमान खान तक बॉलीवुड के दिग्गजों के रातोंरात चहेते बने मध्य प्रदेश के डांसिंग स्टार डब्बू जी के साले को गोली मार दी गई है.
विदिशा के रहने वाले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव उर्फ डब्बू जी के साले कुशाग्र को किसी अज्ञात नकाबपोश व्यक्ति ने गोली मार दी. घटना ग्वालियर के जनक गंज थाना क्षेत्र के उदाजी में घटी. बताया जा रहा है कि कुशाग्र की हालत गंभीर है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
जानकारी के मुताबिक, कुशाग्र के पैर में गोली लगी है. गोलीबारी की यह घटना दिन दहाड़े घटी और आसपास मौजूद लोगों ने कुशाग्र को अस्पताल में भर्ती कराया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी है.
पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी खंगालना शुरू कर दिया है. डब्बू जी का परिवार कुशाग्र से मिलने के लिए विदिशा से ग्वालियर रवाना हो गया है. बताया जा रहा है कि कुशाग्र श्रीवास्तव वही हैं, जिनकी शादी में संजीव श्रीवास्तव का वो डांस लीक हुआ था जिसके चलते वे मशहूर हो गए थे.

Next Story