Archived

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता के निधन से कांग्रेस में शोक की लहर

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता के निधन से कांग्रेस में शोक की लहर
x

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री पतंगराव कदम का शुक्रवार रात मुंबई के लीलावती अस्पताल में निधन हो गया.वह 73 साल के थे.कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी शुक्रवार दिन में लीलावती अस्पताल गई थीं जहां कदम का किडनी का इलाज चल रहा था. सोनिया गांधी ने अस्पताल जाकर पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री पतंगराव कदम के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली.


सोनिया ने पंतगराव के बेटे एवं युवा कांग्रेस के नेता विश्वजीत कदम से मुलाकात की और उनके पिता का हालचाल जाना था. बताया जा रहा है कि कदम की हालत गंभीर होने की वजह से पिछले कुछ दिनों से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री पतंगराव कदम के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि यह उनकी पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है. राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता और शिक्षाविद पतंगराव कदम जी के निधन पर मैं गहरा शोक जताता हूं. उन्होंने कहा, 'यह कांग्रेस पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है.

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने पूर्व मंत्री पतंगराव कदम के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि उनका महाराष्ट्र की राजनीत में एक अलग स्थान था, प्रदेश के लिए एक अपूरणीय छति है.

Next Story