लाइफ स्टाइल

जानिए बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो सरेआम हो गई उप्स मोमेंट का शिकार

Smriti Nigam
5 May 2023 2:05 PM GMT
जानिए बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसेस के बारे में जो सरेआम हो गई उप्स मोमेंट का शिकार
x
बॉलीवुड की हसीनाएं कपड़ों के चक्कर में कई बार उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं.बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जो भी पहनती हैं वह सिर्फ इसलिए पहनती हैं कि उनकी खूबसूरती में चार चांद लग सके जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगती है

Bollywood actresses oops Moments: बॉलीवुड की हसीनाएं कपड़ों के चक्कर में कई बार उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं.बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जो भी पहनती हैं वह सिर्फ इसलिए पहनती हैं कि उनकी खूबसूरती में चार चांद लग सके जिसमें वह बेहद खूबसूरत लगती है लेकिन कई बार अपने फैशनेबल कपड़ों की वजह से उन्हें कई बार उप्स मोमेंट का भी शिकार होना पड़ता है. उन्हें अपने इस ड्रेसिंग सेंस की वजह से शर्मिंदा होना पड़ता है. बॉलीवुड एक्ट्रेस खूबसूरत दिखने का काफी जतन करती हैं और वह काफी खूबसूरत लगती भी हैं. खूबसूरत दिखने के चक्कर में अजीबोगरीब कपड़े पहनती हैं जिसे पहनने में वह जरा सी भी हिचक महसूस नहीं करती है.लेकिन कई बार यही फैशन उनपर बुरी तरह से हावी हो जाता है और उन्हें लोगों के सामने शर्मसार तक होना पड़ जाता है। ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्हें अपने आउटफिट की वजह से पब्लिक के सामने शर्मिंदा होना पड़ा और बाद में उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया. आज हम आपको ऐसी कुछ बॉलीवुड हसीनाओं के बारे में बताएंगे जिनके कपड़ों ने उन्हें सबके सामने बुरी तरीके से शर्मिंदा किया.

कियारा आडवाणी

बॉलीवुड की सुपर टैलेंटेड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी अपने आउटफिट की वजह से शर्मिंदा हो चुकी हैं। एक बार के कियारा ने ब्लू कलर का ड्रेस पहना था जिसमें वह कैमरे पर पोज दे रही थी ।इसके बाद हवा चलने लगी और हवा की वजह से उनका ड्रेस ऊपर उठ गया हालांकि उन्होंने अपने ड्रेस को तुरंत संभाल लिया लेकिन तब तक वह ऊप्स मोमेंट के शिकार हो चुकी थी।

दिशा पटानी

बॉलीवुड की सबसे ज्यादा बोल्ड और हॉट खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट में दिशा पटानी का नाम आता है. वैसे तो वह हर आउटफिट में बेहद गॉर्जियस लगती है.इसके साथ ही वह एक्टिंग में भी काफी अच्छी है लेकिन एक बार दिशा पटानी भी उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं. हाल ही में उनका वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक्ट्रेस पोज दे रही थी तभी तेज हवा की वजह से उनका टॉप ऊपर उड़ने लगा जिसकी वजह से वह काफी असहज महसूस करने लगी और जल्दी ही अपने टॉप को संभालते हुए गाड़ी में जाकर बैठ गई।

रश्मिका मंदाना

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का भी इसमें नाम आता है। वह भी एक बार उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है।एक बार किसी लाइव इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने येलो कलर की शर्ट पहन रखी थी। रश्मिका की आदत है कि वो किसी से बात करने के दौरान अपने पैरों के पोजिशन को चेंज करती रहती हैं। उसी वक्त उन्हें शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ गया था.

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला हमेशा ही अपनी खूबसूरती और अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती है।वह लोगों के बीच टॉक ऑफ़ द टाउन भी रहती हैं। ऐसे में भी वह अपने आउटफिट को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। अभी कुछ समय पहले जब एक्ट्रेस ने डार्क पिंक कलर का ऑफ शोल्डर शिमरी बॉडीकॉन गाउन पहना था। इस ड्रेस को पहनकर एक्ट्रेस हनी सिंह के साथ डांस कर रही थी तभी एकदम से उनकी ड्रेस खिसक जाती है जिसकी वजह से उन्हें शर्मिंदा होना पड़ता है हालांकि उन्होंने अपनी ड्रेस को तुरंत संभाल लिया था।

Next Story