लाइफ स्टाइल

फरहान अख्तर अब पूरी करेंगे शाहरुख खान की डॉन 3 पूरी हो गई है फिल्म की स्क्रिप्ट

Smriti Nigam
14 May 2023 4:33 PM GMT
फरहान अख्तर अब पूरी करेंगे शाहरुख खान की डॉन 3 पूरी हो गई है फिल्म की स्क्रिप्ट
x
पिछले साल, जब बिग बी ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने डॉन पोस्टर पर एक ऑटोग्राफ पर हस्ताक्षर करते हुए दिखाई दे रहे थे।

पिछले साल, जब बिग बी ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने डॉन पोस्टर पर एक ऑटोग्राफ पर हस्ताक्षर करते हुए दिखाई दे रहे थे, जबकि एसआरके को उनके बगल में घुटने टेकते हुए देखा गया था, तो यह चर्चा हुई कि बिगबी और एसआरके दोनों डॉन 3 में स्क्रीन साझा कर सकते हैं। यहां तक ​​कि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स भी दावा किया था कि दोनों डॉन साथ नजर आएंगे।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की डॉन फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त आखिरकार आ ही रही है। निर्देशक-निर्माता-अभिनेता फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित एक्शन-थ्रिलर इस समय पटकथा के चरण में है।

हाल ही में, प्रोडक्शन बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट में फरहान के पार्टनर निर्माता रितेश सिधवानी ने बहुप्रतीक्षित फिल्म डॉन 3 की पुष्टि की।

पीटीआई ने रितेश के हवाले से कहा, "जब तक मेरे साथी (फरहान अख्तर) इसे लिखना खत्म नहीं कर लेते, हम कुछ नहीं करेंगे। अभी वह स्क्रिप्ट को पूरा करने के चरण में हैं। यहां तक ​​कि हम सभी डॉन को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।"

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने दोहरी भूमिकाओं में अमिताभ बच्चन अभिनीत डॉन के अधिकार खरीदे, सलीम-जावेद द्वारा लिखित और चंद्र बरोट द्वारा निर्देशित और उसी शीर्षक के साथ इसे एसआरके और प्रियंका चोपड़ा के साथ बनाया।

पिछले साल, जब बिग बी ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह अपने डॉन पोस्टर पर एक ऑटोग्राफ पर हस्ताक्षर करते हुए दिखाई दे रहे थे, जबकि एसआरके को उनके बगल में घुटने टेकते हुए देखा गया था, तो यह चर्चा हुई कि बिगबी और एसआरके दोनों डॉन 3 में स्क्रीन साझा कर सकते हैं।

यहां तक ​​कि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स भी दावा किया था कि दोनों डॉन साथ नजर आएंगे। हालांकि, दावों के समर्थन में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इसके लिए फैंस को इंतजार करने की जरूरत है।दूसरी ओर, ऐसी खबरें आ रही हैं कि डॉन 3 की स्क्रिप्टिंग पर 3-4 साल से काम चल रहा है। डॉन 2 (2011) को रिलीज हुए एक दशक से अधिक हो गया है और प्रशंसक बड़ी उम्मीदों के साथ तीसरी किस्त का इंतजार कर रहे हैं।

Next Story