Archived

काम के पैसे नहीं देने पर इंटीरियर डिजायनर ने की आत्महत्या, अरनब गोस्वामी पर FIR दर्ज

काम के पैसे नहीं देने पर इंटीरियर डिजायनर ने की आत्महत्या, अरनब गोस्वामी पर FIR दर्ज
x
शनिवार को इंटीरियर डिजायनर ने अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के अनुसार अनवे नायक ने अपने आवास पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. बगल में ही उनकी माँ का शव भी बरामद हुआ.

शनिवार को इंटीरियर डिजायनर ने अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस के अनुसार अनवे नायक ने अपने आवास पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. बगल में ही उनकी माँ कुमुद का शव भी बरामद हुआ.


इस घटना पर महाराष्ट्र पुलिस ने तीन लोंगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया है. तीनों लोंगों पर अनवे नायक को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है. इन तीन आरोपियों में एक नाम रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अरनब गोस्वामी का भी है.


पुलिस ने बताया कि अनवे नायक ने अलीबाग स्थित अपने बंगले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. नायक के शव के पास ही उनकी मां कुमुद का भी शव बरामद किया गया है. हालांकि पुलिस अभी यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि कुमुद की मौत कैसे हुई. रिपोर्ट के मुताबिक नायक ने एक सुसाइड नोट छोड़ा है. इसी नोट के आधार पर पुलिस ने अरनब के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के केस दर्ज किया है. अरनब के अलावा फरोज शेख और नीतेश सारदा के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है.


बता दें कि नायक की पत्नी ने रिपब्लिक टीवी पर बकाया राशि नहीं देने का आरोप लगाया है. हालांकि चैनल ने आरोपों के बेबुनियाद बताया है. चैनल की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि ऐसे व्यक्ति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी जो नायक से संबंधित किसी भी मामले में संलिप्त पाया गया. रिपब्लिक टीवी यह भी स्पष्ट करना चाहता है कि उसने दिसंबर 2016 में कभी-कभी एक कॉनकॉर्ड डिज़ाइन प्राइवेट लिमिटेड की सेवाएं ली थीं. जिसकी पेमेंट डिटेल, चैक नंबर, राशि, अदायगी की तारीख और अन्य संबंधित दस्तावेज चैनल के पास अभी हैं. जांच अधिकारियों को जब भी इनकी जरुरत होगी उन्हें मुहैया करा दी जाएंगी. हमारी संवेदनाएं नायक के परिवार के साथ हैं.


दूसरी तरफ एएसपी (रायगढ़) संजय पाटिल ने बताया कि मृतक की पत्नी अक्शिता की शिकायत के आधार एक एफआईआर अरनब के रिपब्लिक टीवी, फिरोज शेख और नीतेश सारदा के खिलाफ दर्ज कर ली गई है. बता दें मृतक इंटीरियर डेकोरेटर थे, जिन्होंने तीन लोगों के साथ काम किया. इनके नाम सुसाइड नोट में लिखे पाए गए हैं. मृतक की पत्नी ने शिकायत में ये भी कहा है कि तीनों ने बकाया राशि का भुगतान नहीं किया था, जिससे पति को बिजनेस में काफी नुकसान उठाना पड़ा, जिससे उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया.

Next Story