लाइफ स्टाइल

...तो बॉलीवुड में अक्षय कुमार की इस फिल्म से एंट्री कर रही हैं 'ईशा अंबानी'

Vikas Kumar
7 May 2018 10:54 AM GMT
...तो बॉलीवुड में अक्षय कुमार की इस फिल्म से एंट्री कर रही हैं ईशा अंबानी
x
देश के सबसे अमीर शख्स और रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी की बेटी 'ईशा अंबानी' जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म से ईशा अंबानी बॉलीवुड में एंट्री करेंगी।

मुंबई : देश के सबसे अमीर शख्स और रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी की बेटी 'ईशा अंबानी' जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म से ईशा अंबानी बॉलीवुड में एंट्री करेंगी।

आपको ये बता दें कि ईशा अंबानी इस फिल्म में एक्टिंग करती नजर नहीं आएंगी, बल्कि वह अक्षय कुमार की आनेवाली फिल्म 'केसरी' को प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्ममेकर करण जौहर के साथ मिलकर ईशा इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म 'केसरी' को पहले करण जौहर और सुल्तान 'सलमान खान' मिल कर प्रोड्यूस करने वाले थे। लेकिन अब इस फिल्म को करण जौहर और ईशा अंबानी मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं।

बता दें, इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। यह फिल्म 'बैटल ऑफ सारागढ़ी' पर आधारित है। सारागढ़ी युद्ध 12 सितंबर 1897 को ब्रिटिश भारतीय सेना और अफगानी सेना के बीच लड़ा गया था। यह युद्ध खैबर-पखतुन्खवा में हुआ था, जोकि अब पाकिस्तान में है।

आपको ये भी बता दें ईशा अंबानी इस साल दुल्हन बन जाएंगी। दिसंबर में उनकी शादी पीरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल से होगी। आनंद और ईशा लंबे समय से दोस्त हैं और दोनों के परिवार एक-दूसरे को चार दशकों से जानते हैं।

Next Story